ट्रेलर में उनकी एंट्री स्टेज पर डांस परफॉर्म करते हुए होती है. गोल्डन कलर की ड्रेस में उनकी खूबसूरती का जवाब नहीं. फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा अनिल कपूर, राजकुमार राव और दिव्या दत्ता नजर आएंगे. बेटी को स्टार बनाने के लिए फन्ने, राजकुमार राव की मदद लेता है. दोनों मिलकर पैसों के लिए ऐश्वर्या रॉय को किडनैप कर लेते हैं. ऐश्वर्या नामचीन गायिका के किरदार में हैं. किडनैपिंग के बाद ऐश्वर्या और राजकुमार राव के बीच प्रेम भी हो जाता है. फिल्म में दिव्या दत्ता भी हैं जिन्होंने अनिल कपूर की पत्नी का किरदार निभाया है. अनिल कपूर, बेटी को कैसे गायिका बनाते हैं, रास्ते में किस तरह की अड़चनें आती हैं, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव में किस तरह की केमिस्ट्री है इन तमाम बातों का खुलासा फिल्म की रिलीज के बाद ही होगा. मूवी में पिता-बेटी की अनोखी बॉन्डिंग देखने को मिलेगी. अतुल मांजरेकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म खां 3 अगस्त को रिलीज होगी. इसमें लंबे समय बाद अनिल कूपर और ऐश्वर्या राय साथ नजर आएंगे.  "/>
ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘फन्ने खां’ रिलीज को तैयार
Spread the love

फन्ने खान बन रहे हैं इंटरनेट की शान

अतुल मांजरेकर के निर्देशन में बनी इस मूवी में वे एक पॉपुलर रॉकस्टार सिंगर के रोल में दिखेंगी. लीड रोल में नजर आ रहीं ऐश्वर्या का लुक सभी को इंप्रेस कर रहा है. ये फिल्म खां 3 अगस्त को रिलीज होगी. ब्यूटीफुल ऐश्वर्या का ‘फन्ने खां’ में जवाब नहीं. फिल्म के ट्रेलर में वे पहले से ज्यादा ग्लैमरस और स्टाइलिश नजर आ रही हैं. उनके इस लुक को ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का एक्सटेंशन भी कह सकते हैं.

ऐश्वर्या राय की फिल्म 'फन्ने खां' रिलीज को तैयार 1

ट्रेलर में उनकी एंट्री स्टेज पर डांस परफॉर्म करते हुए होती है. गोल्डन कलर की ड्रेस में उनकी खूबसूरती का जवाब नहीं.
फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा अनिल कपूर, राजकुमार राव और दिव्या दत्ता नजर आएंगे.

बेटी को स्टार बनाने के लिए फन्ने, राजकुमार राव की मदद लेता है. दोनों मिलकर पैसों के लिए ऐश्वर्या रॉय को किडनैप कर लेते हैं. ऐश्वर्या नामचीन गायिका के किरदार में हैं. किडनैपिंग के बाद ऐश्वर्या और राजकुमार राव के बीच प्रेम भी हो जाता है. फिल्म में दिव्या दत्ता भी हैं जिन्होंने अनिल कपूर की पत्नी का किरदार निभाया है. अनिल कपूर, बेटी को कैसे गायिका बनाते हैं, रास्ते में किस तरह की अड़चनें आती हैं, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव में किस तरह की केमिस्ट्री है इन तमाम बातों का खुलासा फिल्म की रिलीज के बाद ही होगा.

मूवी में पिता-बेटी की अनोखी बॉन्डिंग देखने को मिलेगी. अतुल मांजरेकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म खां 3 अगस्त को रिलीज होगी. इसमें लंबे समय बाद अनिल कूपर और ऐश्वर्या राय साथ नजर आएंगे.

 

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *