कबीर बेदी की नातिन है आलिया अब एक और star kid बॉलीवुड में एंट्री करने वाला है. जी हाँ पूजा बेदी की बेटी Aalia Furniturewalla भी बॉलीवुड में अपने डेब्यू करने जा रही हैं बताया जा रहा है कि आलिया सैफ अली खान के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन' से बड़े पर्दे पर एंट्री लेने वाली हैं। कुछ खबरों की मानें तो आलिया इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभा रही हैं। सैफ अली खान द्वारा प्रड्यूस की जा रही यह फिल्म एक कॉमिडी फैमिली ड्रामा है जिसे नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी 40 साल के एक व्यक्ति और उसकी बेटी के रिश्तों पर आधारित है और आलिया फ़िल्म में सैफ की बेटी के किरदार में दिखेंगी. फिल्म में सैफ एक 40 साल के इंसान का किरदार निभा रहे हैं जो बूढ़ा नहीं होना चाहता। पहले खबरें आ रही थीं कि इस फिल्म में सैफ की बेटी का रोल सारा अली खान प्ले करने वाली हैं, लेकिन सारा के दूसरे प्रॉजेक्ट्स के साथ बिजी होने के कारण इस रोल के लिए आलिया को चुना गया। हालांकि इस फिल्म में आलिया को कास्ट किए जाने वाली बात पर मेकर्स की तरफ से अब तक कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। आलिया, पूजा बेदी के पूर्व पति फरहान इब्राहिम फर्निचरवाला की बेटी हैं. पूजा बेदी और फरहान ने साल 2003 में तलाक ले लिया था. आलिया के साथ पूजा बेदी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. पूजा बेदी एक्टर कबीर बेदी और भारतीय क्लासिकल डांसर स्व. प्रतिमा की बेटी हैं.   "/>
बॉलीवुड में आई एक और ‘आलिया’
Spread the love

कबीर बेदी की नातिन है आलिया

अब एक और star kid बॉलीवुड में एंट्री करने वाला है. जी हाँ पूजा बेदी की बेटी Aalia Furniturewalla भी बॉलीवुड में अपने डेब्यू करने जा रही हैं बताया जा रहा है कि आलिया सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से बड़े पर्दे पर एंट्री लेने वाली हैं। कुछ खबरों की मानें तो आलिया इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभा रही हैं। सैफ अली खान द्वारा प्रड्यूस की जा रही यह फिल्म एक कॉमिडी फैमिली ड्रामा है जिसे नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं।

बॉलीवुड में आई एक और 'आलिया' 1

फिल्म की कहानी 40 साल के एक व्यक्ति और उसकी बेटी के रिश्तों पर आधारित है और आलिया फ़िल्म में सैफ की बेटी के किरदार में दिखेंगी. फिल्म में सैफ एक 40 साल के इंसान का किरदार निभा रहे हैं जो बूढ़ा नहीं होना चाहता। पहले खबरें आ रही थीं कि इस फिल्म में सैफ की बेटी का रोल सारा अली खान प्ले करने वाली हैं, लेकिन सारा के दूसरे प्रॉजेक्ट्स के साथ बिजी होने के कारण इस रोल के लिए आलिया को चुना गया। हालांकि इस फिल्म में आलिया को कास्ट किए जाने वाली बात पर मेकर्स की तरफ से अब तक कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

बॉलीवुड में आई एक और 'आलिया' 2

आलिया, पूजा बेदी के पूर्व पति फरहान इब्राहिम फर्निचरवाला की बेटी हैं. पूजा बेदी और फरहान ने साल 2003 में तलाक ले लिया था. आलिया के साथ पूजा बेदी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. पूजा बेदी एक्टर कबीर बेदी और भारतीय क्लासिकल डांसर स्व. प्रतिमा की बेटी हैं.

बॉलीवुड में आई एक और 'आलिया' 3

 

बॉलीवुड में आई एक और 'आलिया' 4

बॉलीवुड में आई एक और 'आलिया' 5

बॉलीवुड में आई एक और 'आलिया' 6

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *