ऐसे तो कई साइड पर महिलाओं की जरूरत की जानकारी दी जाती है। पर हम अपनी साइट के द्वारा हर महिलाओं से अपनी मन की बात रखना चाहते हैं। हमारी साइड पर महिलाओं से जुड़ी कई जानकारी दी जाती है। इसीलिये हमने हमारी साइड का नाम भी  www.indianwomenlife.com रखा है। https://www.facebook.com/indianwomenlife

आपकी हर जरुरत को पूरा करती है

हम अपनी साइड के द्वारा ये कोशिश करना चाहते हैं कि महिलाआें की हर जरूरत एक ही साइड पर दिखा सके। जैसे - स्वास्थ्य रहने के लिए किस तरह अपनी रूटीन रखना चाहिए और आज कल तो सभी महिलायें फिट रहना चाहती हैं। हम अपनी साइट द्वारा उनकी हर मुमकिन कोशिश पूरी करना चाहते हैं जैसे कि प्रेंगनेंसी में किस प्रकार रहना, उठना, बैठना, सोना,खाना, व्यायाम, योग exercise आदि की जानकारी देना और मेकअप में मेकअप किस तरह करना चाहिए कुछ महिलायें घर पर तैयार होकर अपने आप को परफेक्ट नहीं समझ पाती है हम चाहते हैं की वह घर पर ही तैयार होकर अपन आपको परफेक्ट समझें. हम चाहते हैं कि वो घर पर ही परफेक्ट तैयार हो सके। और जैसे-हमारी साइड में किचन किंग-जिसमें हर तरह से कोशिश की गयी है आपको अपनी पंसद की डिश बनाने में, कई लड़कियां बचपन में प्यार लाड़ की वजह से कुछ काम सीख नहीं पाती  पर ससुराल में कुछ डिश जैसे-पहली बार का हलवा या पहली बार का खाना हर लड़की चाहती है कि वो सबसे बेहतर करके दिखा सके। हमारी साइड के द्वारा इस समस्या का बड़ी आसानी से हल मिल जाता है इस साइड में हमने नारी के अन्दर की शक्ति को जागरूक करने की कोशिश की है। और नारी को आत्मनिर्भर बनाने की कोशिश की है। यदि आप हमारे टच में रहेंगे तो हम आपको और कई नई जानकारी देते रहेंगे । यही हमारा सपना है कि आपकी हर जरूरत को पूरा किया जाए और आपको एक आत्मनिर्भर महिला बनाया जाये। ताकि आप किसी अपरिचित या गलत जानकारी में फंस कर अपनी सेहत, सुन्दरता आदि के विषय में गलत दिशा में न जाने पाये।"/>
आपकी हर जरुरत को पूरा करती है – Indianwomenlife.com
Spread the love

ऐसे तो कई साइड पर महिलाओं की जरूरत की जानकारी दी जाती है। पर हम अपनी साइट के द्वारा हर महिलाओं से अपनी मन की बात रखना चाहते हैं। हमारी साइड पर महिलाओं से जुड़ी कई जानकारी दी जाती है। इसीलिये हमने हमारी साइड का नाम भी  www.indianwomenlife.com रखा है।

https://www.facebook.com/indianwomenlife

आपकी हर जरुरत को पूरा करती है

हम अपनी साइड के द्वारा ये कोशिश करना चाहते हैं कि महिलाआें की हर जरूरत एक ही साइड पर दिखा सके। जैसे – स्वास्थ्य रहने के लिए किस तरह अपनी रूटीन रखना चाहिए और आज कल तो सभी महिलायें फिट रहना चाहती हैं। हम अपनी साइट द्वारा उनकी हर मुमकिन कोशिश पूरी करना चाहते हैं जैसे कि प्रेंगनेंसी में किस प्रकार रहना, उठना, बैठना, सोना,खाना, व्यायाम, योग exercise आदि की जानकारी देना और मेकअप में मेकअप किस तरह करना चाहिए कुछ महिलायें घर पर तैयार होकर अपने आप को परफेक्ट नहीं समझ पाती है हम चाहते हैं की वह घर पर ही तैयार होकर अपन आपको परफेक्ट समझें.

हम चाहते हैं कि वो घर पर ही परफेक्ट तैयार हो सके। और जैसे-हमारी साइड में किचन किंग-जिसमें हर तरह से कोशिश की गयी है आपको अपनी पंसद की डिश बनाने में, कई लड़कियां बचपन में प्यार लाड़ की वजह से कुछ काम सीख नहीं पाती  पर ससुराल में कुछ डिश जैसे-पहली बार का हलवा या पहली बार का खाना हर लड़की चाहती है कि वो सबसे बेहतर करके दिखा सके।

हमारी साइड के द्वारा इस समस्या का बड़ी आसानी से हल मिल जाता है इस साइड में हमने नारी के अन्दर की शक्ति को जागरूक करने की कोशिश की है। और नारी को आत्मनिर्भर बनाने की कोशिश की है। यदि आप हमारे टच में रहेंगे तो हम आपको और कई नई जानकारी देते रहेंगे ।

यही हमारा सपना है कि आपकी हर जरूरत को पूरा किया जाए और आपको एक आत्मनिर्भर महिला बनाया जाये। ताकि आप किसी अपरिचित या गलत जानकारी में फंस कर अपनी सेहत, सुन्दरता आदि के विषय में गलत दिशा में न जाने पाये।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *