बॉलीवुड के वो अभिनेत्री जो फ़िल्में छोड़ करने लगीं दूसरा काम
Spread the love

बॉलीवुड की इस दुनिया में वापिस जगह मिलना मुश्किल होता है.

Bollywood में टिके रहना कोई बच्चों का खेल नहीं. हर कोई हमेशा इस चमक भरी दुनिया में रहना चाहता हैं. मगर बॉलीवुड की इस दुनिया में रहने के लिए आपको हमेशा कुछ नया करते रहना पड़ता है. यदि आपने थोड़ा भी ब्रेक लिया तो आपको फिर बॉलीवुड की इस दुनिया में वापिस जगह मिलना मुश्किल होता है.

आज हम indanwomenlife पर बात करेंगे उन Bollywood beautiful actress की जिन्होंने फिल्मे छोड़ कर अपने दूसरा कोई और काम करना शुरू किया और अपनी एक अलग दुनिया बना ली. किसी ने बिज़नेस तो किसी नौकरी तो किसी ने लेखक या फिर योग टीचर बनने की सोची. तो आइये एक झलक उन एक्ट्रेस पर डालते हैं.

ट्विंकल खन्ना- 

Twinkle Khanna की बहुत सी फिल्मे आई मगर ज्यादातर फिल्मे फ्लॉप हुई. या तो चली भी तो उसमे उनके कोई हाथ नहीं था. ट्विंकल ने अपने बॉलीवुड करियर को डूबता देख बॉलीवुड को छोड़ना समझदारी समझी. उन्होंने फिल्मे छोड़ एक लेखक और इंटीरियर डिज़ाइनर का काम शुरू किया.

अगस्त 2015 में ट्विंकल ने Mrs Funnybones उपन्यास लिखा. जो एक लाख से भी ज्यादा लोगो द्वारा ख़रीदा गया. ट्विंकल ने इंटीरियर डिजाइनिंग में 3000 स्क्वा.फिट. में फैले एक स्टूडियो को तैयार किया.

मयूरी कांगो –

फिल्म पापा कहते हैं में आपने एक क्यूट-सी एक लड़की को देखा होगा. Mayuri Kango का फ़िल्मी की शुरआत बहुत शानदार हुई. मगर फिल्मो में ज्यादा न चली और विदेश जाकर एमबीए की पढ़ाई की और Digital conversion के अनुरूप चीफ के रूप में नौकरी करने लगीं. वर्ष 2011 ऐसा गुड़गांव में सेटल हो गई.

मन्दाकिनी –

‘राम तेरी गंगा मैली’ फ़िल्मी को hot actress फिल्मो अच्छी चली मगर धीरे-धीरे बॉलीवुड से किनारा कर लिया. Mandakini ने बाद में तिब्बत में जाकर योग प्रश्न लिया.

किम शर्मा – 

Kim sharma का फ़िल्मी शुरआत एक सफर फिल्म से हुआ मगर फिर भी किम शर्मा बॉलीवुड में ज्यादा दम नहीं दिखा पाई. आखिरी बार किम शर्मा फिल्म ताजमहल में दिखाई दी. फिल्म मगधीरा में भी किम शर्मा ने मेहमान कलाकार के रूप में काम किया. बॉलीवुड से अलग किम शर्मा ने अपना एक दुल्हन के लिए लियोन स्टूडियो तैयार किया.

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *