बधाई हो र‍िव्यू : कॉमेडी की फुल डोज अमित शर्मा के निर्देशन में बनी आयुष्मान खुराना की फिल्म Badhai Ho अपने जलवे बिखरने में लगी हुई है। ये फिल्म दर्शको को बहुत अच्छी लग रही है. फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन ही बजट से ज्यादा की कमाई कर ली। फिल्म के ट्रेलर को ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक रिलीज के महज 4 दिन में बधाई हो ने 44.50 करोड़ की कमाई कर ली है। दशहरे की वजह से लॉन्ग वीकेंड का फायदा भी फिल्म को मिला। रविवार को कुल कमाई 13.25 करोड़ रही। Badhai Ho Movie श्योर शॉट हिट है। बधाई हो एक फ़ैमिली कॉमेडी ड्रामा है और कहानी बिलकुल ही अलग, जिसमें अपनी शादी की राह देख रहे एक लड़के को ये पता चलता है कि उसके माँ-बाप फिर से पैरेंट बनने वाले हैं यानि मम्मी प्रेग्नेंट हैं। लड़के का रोल आयुष्मान खुराना ने किया है जबकि माँ बनी हैं नीना गुप्ता। दंगल वाली सान्या मल्होत्रा आयुष्मान की लेडी लव होंगी। गजराज राव ने पिता का रोल निभाया है। आयुष्मान खुराना की बात करें तो वो हर दिन उभरकर आ रहे हैं. अच्छी स्क्रिप्ट चुन रहे हैं. फिल्म में उनको देखकर लगता है कि पैरेंट्स ने उनके साथ ऐसा क्यों किया, ये क्या किया? इस फिल्म की कहानी में एक उम्रदराज महिला के गर्भवती होने के बारे में बताया गया है. फिल्म में मुख्य किरदार आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता, गजराज राव और शीबा चड्ढा का है। जिसे कॉमेडी-ड्रामा के अंदाज में पिरोया गया है। 2 मिनट 43 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है- घर में मेहमान आने वाला है। ये डायलॉग कोई नया नहीं है लेकिन इस फिल्म में इसके मायने अलग हैं,  आयुष्‍मान खुराना की मम्‍मी एक बार फिर मां बनने वाली होती हैं और पूरा परिवार इस पर जिस तरीके से रिएक्‍ट करता है वो वाकई मजेदार है। फिल्म में आयुष्‍मान खुराना की मां का रोल निभाया है नीना गुप्‍ता ने। इसे फिल्म में मनोरंजक तरीके से दिखाने की कोशिश की गई है। खुशखबरी सुन कुछ पड़ोसी बधाई देते हैं तो कुछ ताने भी मारते हैं।"/>
बधाई हो ने 4 दिन में कमा लिया दोगुना
Spread the love

बधाई हो र‍िव्यू : कॉमेडी की फुल डोज

अमित शर्मा के निर्देशन में बनी आयुष्मान खुराना की फिल्म Badhai Ho अपने जलवे बिखरने में लगी हुई है। ये फिल्म दर्शको को बहुत अच्छी लग रही है. फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन ही बजट से ज्यादा की कमाई कर ली।

फिल्म के ट्रेलर को ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक रिलीज के महज 4 दिन में बधाई हो ने 44.50 करोड़ की कमाई कर ली है। दशहरे की वजह से लॉन्ग वीकेंड का फायदा भी फिल्म को मिला। रविवार को कुल कमाई 13.25 करोड़ रही।

Badhai Ho Movie श्योर शॉट हिट है। बधाई हो एक फ़ैमिली कॉमेडी ड्रामा है और कहानी बिलकुल ही अलग, जिसमें अपनी शादी की राह देख रहे एक लड़के को ये पता चलता है कि उसके माँ-बाप फिर से पैरेंट बनने वाले हैं यानि मम्मी प्रेग्नेंट हैं। लड़के का रोल आयुष्मान खुराना ने किया है जबकि माँ बनी हैं नीना गुप्ता। दंगल वाली सान्या मल्होत्रा आयुष्मान की लेडी लव होंगी। गजराज राव ने पिता का रोल निभाया है।

आयुष्मान खुराना की बात करें तो वो हर दिन उभरकर आ रहे हैं. अच्छी स्क्रिप्ट चुन रहे हैं. फिल्म में उनको देखकर लगता है कि पैरेंट्स ने उनके साथ ऐसा क्यों किया, ये क्या किया? इस फिल्म की कहानी में एक उम्रदराज महिला के गर्भवती होने के बारे में बताया गया है. फिल्म में मुख्य किरदार आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता, गजराज राव और बधाई हो ने 4 दिन में कमा लिया दोगुना 1शीबा चड्ढा का है। जिसे कॉमेडी-ड्रामा के अंदाज में पिरोया गया है।

2 मिनट 43 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है- घर में मेहमान आने वाला है। ये डायलॉग कोई नया नहीं है लेकिन इस फिल्म में इसके मायने अलग हैं,  आयुष्‍मान खुराना की मम्‍मी एक बार फिर मां बनने वाली होती हैं और पूरा परिवार इस पर जिस तरीके से रिएक्‍ट करता है वो वाकई मजेदार है। फिल्म में आयुष्‍मान खुराना की मां का रोल निभाया है नीना गुप्‍ता ने। इसे फिल्म में मनोरंजक तरीके से दिखाने की कोशिश की गई है। खुशखबरी सुन कुछ पड़ोसी बधाई देते हैं तो कुछ ताने भी मारते हैं।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *