कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे ने अपनी बिना बालों वाली एक ताजा फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा है- ये मैं हूं और इस समय मैं सच में बहुत खुश हूं। उन्होंने ये भी लिखा कि जब मैं ऐसा कुछ कहती हूं तो लोग मुझे अजीब तरह से देखते हैं, लेकिन यह बिलकुल सच फड़ की मैं खुशी तलाशने का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहती और अब मैं हर पल पर ख़ुशी से जीना चाहती हूँ । हालाँकि इससे पहले कुछ समय मैंने दर्द के साथ भी गुजरा है लेकिन अब वो जो भी पसंद करती हैं वह कर रही हूं जिससे मुझे वाकई ख़ुशी मिल रही है जिन लोगों को मैं प्यार करती हैं, उनके साथ भी समय गुजार रही हैं. बीमारी की वजसे सोनाली ने अपने लंबे बालों की कुर्बानी दी और बॉय कट हेयरस्टाइल में अपनी तस्वीर साझा की थी. लेकिन अभी जो तस्वीर हमारे सामने सोशल मीडिया की द्वारा आ रही उसमे वह बाल्ड लुक में दिख रही हैं. फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) के मौके पर उन्होंने एक हैशटैग में लिखा है- बाल्ड इज़ ब्यूटिफुल यानि गंजा होना खूबसूरत होना भी है। #BaldIsBeautiful #FindThePositive हैशटैग के जरिये सोनाली बैंद्रे ऐसे लोगों को सकारात्मकता भरी प्रेरणा दे रही हैं   सोनाली ने जो तस्वीर शेयर की उसमे सोनाली अपनी फ्रेंड्स गायत्री जोशी और सुजैन खान के साथ नज़र आ रही हैं. इसमें तीनों किसी रेस्त्रां के बाहर बैठी दिख रही हैं. इस फोटो में सोनाली पहली बार बाल्ड लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहन रखा है.   आपको याद दिला दे की सोनाली बेंद्रे पिछले कई सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर ही रही हैं. फिलहाल वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर एक्टिव रहती हैं. उन्होंने बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. सोनाली ने साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'आग' से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी. फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग से अपनी छबि बना रखी है."/>
कैंसर से जूझ रही सोनाली पहली बार बाल्ड लुक में नजर आईं
Spread the love

ये मैं हूं और इस समय मैं सच में बहुत खुश हूं – सोनाली बेंद्रे

कैंसर से जूझ रही सोनाली पहली बार बाल्ड लुक में नजर आईं 1
कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे ने अपनी बिना बालों वाली एक ताजा फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा है- ये मैं हूं और इस समय मैं सच में बहुत खुश हूं। उन्होंने ये भी लिखा कि जब मैं ऐसा कुछ कहती हूं तो लोग मुझे अजीब तरह से देखते हैं, लेकिन यह बिलकुल सच फड़ की मैं खुशी तलाशने का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहती और अब मैं हर पल पर ख़ुशी से जीना चाहती हूँ । हालाँकि इससे पहले कुछ समय मैंने दर्द के साथ भी गुजरा है लेकिन अब वो जो भी पसंद करती हैं वह कर रही हूं जिससे मुझे वाकई ख़ुशी मिल रही है जिन लोगों को मैं प्यार करती हैं, उनके साथ भी समय गुजार रही हैं.

बीमारी की वजसे सोनाली ने अपने लंबे बालों की कुर्बानी दी और बॉय कट हेयरस्टाइल में अपनी तस्वीर साझा की थी. लेकिन अभी जो तस्वीर हमारे सामने सोशल मीडिया की द्वारा आ रही उसमे वह बाल्ड लुक में दिख रही हैं. फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) के मौके पर उन्होंने एक हैशटैग में लिखा है- बाल्ड इज़ ब्यूटिफुल यानि गंजा होना खूबसूरत होना भी है। #BaldIsBeautiful #FindThePositive हैशटैग के जरिये सोनाली बैंद्रे ऐसे लोगों को सकारात्मकता भरी प्रेरणा दे रही हैं

 

कैंसर से जूझ रही सोनाली पहली बार बाल्ड लुक में नजर आईं 2

सोनाली ने जो तस्वीर शेयर की उसमे सोनाली अपनी फ्रेंड्स गायत्री जोशी और सुजैन खान के साथ नज़र आ रही हैं. इसमें तीनों किसी रेस्त्रां के बाहर बैठी दिख रही हैं. इस फोटो में सोनाली पहली बार बाल्ड लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहन रखा है.

 

आपको याद दिला दे की सोनाली बेंद्रे पिछले कई सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर ही रही हैं. फिलहाल वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर एक्टिव रहती हैं. उन्होंने बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. सोनाली ने साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘आग’ से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी. फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग से अपनी छबि बना रखी है.

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *