जॉन अब्राहम ने जारी किया बाटला हाउस का पोस्टर
Spread the love

शनिवार की सुबह जॉन अब्राहम के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आई है, जब वीकेंड पर जॉन ने एक ट्वीट करके लोगों की धड़कनें बड़ा दीं. जॉन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बाटल हाउस’ का ऐसा पहला पोस्टर शेयर किया जिसमें उनका नया लुक भी नजर आ रहा है.

जबकि पहले जॉन ने ‘वाटला हाउस’ का पहला पोस्टर रिलीज किया था, जिसमें उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा था. सस्पेंस बढ़ाने के लिए जॉन ने ऐसा किया था ट्वीट में जॉन ने लिखा था, ‘हर कहानी के दो पहलू होते हैं, एक सही और एक गलत लेकिन क्या हो अगर इन दोनों के बीच की लाइन काफी हल्की हो?’ “Every story has two points of view. One WRONG. The other RIGHT. But what if the lines are blurred? Very very blurred! ”

बता दें कि ‘बटला हाउस’ की रिलीज डेट भी जॉन ने 15 अगस्त रखी है। फिल्म पर्दे पर ‘ब्रह्मास्त्र’ से टकराने जा रही है। बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं। जॉन की फिल्म ‘बाटल हाउस’ भी उन फिल्मों में शामिल है जिसे देखने के लिए लोग बेकरार हैं. क्योंकि यह भी असल कहानी पर आधारित एक फिल्म है. यह कहानी वाटला हाउस एकाउंटर पर बेस्ड है, जिसमें फिल्म में मुख्य किरदार भारतीय सुपरकार्प और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा की कहानी पर आधारित है. इसलिए इस फिल्म में एक्शन के साथ थ्रिल, सस्पेंस, इमोशन सब कुछ देखा जा सकता है.

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *