फ़िल्मों से कहीं ज्यादा अफेयर्स के चर्चे

सुष्मिता बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी फ़िल्मों से कहीं ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहीं। हाल के दिनों में भी वो एक नए रिश्ते की वजह से सुर्ख़ियों में हैं। तमाम रिलेशनशिप के बावजूद सुष्मिता ने शादी नहीं की है। सुष्मिता ने 1994 में मिस इंडिया और ब्रह्माण्ड सुन्दरी का खिताब जीता था। इसके बाद सुष्मिता ने साल 1996 में बॉलीवुड में अपना सफर फ़िल्म 'दस्तक' से शुरू किया। सुष्मिता की पिछली रिलीज फ़िल्म 'ज़िंदगी रॉक्स' थी, जो साल 2006 में हुई। सुष्मिता की दो बेटियां हैं, रेनी और अलीषा। इनको सुष्मिता ने गोद लिया है।   Sushmita sen के बारे में कुछ और जानकारियां - सुस्मिता का वास्तविक नाम सुष्मिता सेन है इनकी बहन का नाम नीलम सेन एवं भाई का नाम राजीव सेन है । सुस्मिता को सुश और टीटू के नाम से भी बुलाया जाता है सुष्मिता का जन्म तेलंगाना के हैदराबाद में हुआ था । मगर सुस्मिता मूल रूप से कोलकाता की रहने वाली हैं । सुष्मिता की माँ का नाम सुभ्रा सेन जो की एक आभूषण डिजाइनर है और पिता का नाम सुबीर सेन एवं ये एयर फ़ोर्स में अधिकारी है ।"/>
43 की उम्र में भी सुष्मिता की खूबसूरती कायम
Spread the love

1997 में महेश भट्ट की फ़िल्म ‘दस्तक’ से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने वाली सुष्मिता सेन का 19 नवंबर को जन्मदिन है। हैदराबाद में जन्मीं सुष्मिता इस साल यानि 2018 में 43 साल की हो गई हैं। लेकिन, आज भी उनकी खूबसूरती कायम है। अपनी खूबसूरती का राज़ है – फिटनेस पर लगातार काम करना.

1997 में महेश भट्ट की फ़िल्म ‘दस्तक’ से सुष्मिता सेन ने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा. इस फिल्म में उन्होंने अपने ही चरित्र को जीया. हालांकि फिल्म को सफलता नहीं मिली. दूसरी फ़िल्म ‘जोर’ भी नहीं चली. उनको पहली सफलता फ़िल्म ‘सिर्फ तुम’ के ‘दिलबर दिलबर गाने’ में मिली, जिसमें उनकी अदाओं को दर्शकों ने पसंद किया. डेविड धवन की फ़िल्म ‘बीवी नंबर वन’ में सुष्मिता सेन ने बीवी नंबर टू का रोल किया और यह उनकी पहली हिट फ़िल्म साबित हुई.

43 की उम्र में भी सुष्मिता की खूबसूरती कायम 1

फ़िल्मों से कहीं ज्यादा अफेयर्स के चर्चे

सुष्मिता बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी फ़िल्मों से कहीं ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहीं। हाल के दिनों में भी वो एक नए रिश्ते की वजह से सुर्ख़ियों में हैं। तमाम रिलेशनशिप के बावजूद सुष्मिता ने शादी नहीं की है।

सुष्मिता ने 1994 में मिस इंडिया और ब्रह्माण्ड सुन्दरी का खिताब जीता था। इसके बाद सुष्मिता ने साल 1996 में बॉलीवुड में अपना सफर फ़िल्म ‘दस्तक’ से शुरू किया। सुष्मिता की पिछली रिलीज फ़िल्म ‘ज़िंदगी रॉक्स’ थी, जो साल 2006 में हुई। सुष्मिता की दो बेटियां हैं, रेनी और अलीषा। इनको सुष्मिता ने गोद लिया है।

43 की उम्र में भी सुष्मिता की खूबसूरती कायम 2

 

Sushmita sen के बारे में कुछ और जानकारियां –

सुस्मिता का वास्तविक नाम सुष्मिता सेन है इनकी बहन का नाम नीलम सेन एवं भाई का नाम राजीव सेन है । सुस्मिता को सुश और टीटू के नाम से भी बुलाया जाता है सुष्मिता का जन्म तेलंगाना के हैदराबाद में हुआ था । मगर सुस्मिता मूल रूप से कोलकाता की रहने वाली हैं । सुष्मिता की माँ का नाम सुभ्रा सेन जो की एक आभूषण डिजाइनर है और पिता का नाम सुबीर सेन एवं ये एयर फ़ोर्स में अधिकारी है ।

News Reporter

1 thought on “43 की उम्र में भी सुष्मिता की खूबसूरती कायम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *