गर्मी नाशक – कोकोनट मिल्क बाथ
Spread the love

गर्मी आते ही हमारे सबसे बड़ी समस्या होती है अपनी hot sexy बॉडी को गर्मियों में cool कैसे रखें गर्मी के मौसम में कैसे अपनी त्वचा को बचाया जाए, कैसे गर्मियों में कूल रहा जाए। इसके लिए हम पता नहीं कितने तरह के उपाय करते हैं। कई घर के बने प्रोडक्ट्स को लेते हैं तो कहीं बाजार में उपलब्ध कई प्रकार की क्रीम का इस्तेमाल करते हैं।

मगर क्या आप जानते हैं कि आप कोकोनट मिल्क बाथ (coconut-milk-bath)  लेकर भी गर्मी से छुटकारा पा सकते हैं। सबसे अच्छी बात है इसको बनाना भी बहुत आसान है। इसकी खास बात है कि यह काफी सस्ता और फायदेमंद है। कोकोनट मिल्क में मौजूद प्रोटीन और विटामिन सर्दियों में रुखी त्वचा के लिए बहुत अच्छा होता है। यह त्वचा को भरपूर पोषण देता है और साथ ही यह सौंदर्यवर्धक भी है। वहीं, कोकोनट मिल्क के बहुत फायदे हैं।

कोकोनट मिल्क बाथ (coconut-milk-bath) लेने के बाद आप खुद को हल्का और ताजगी से भरा हुआ महसूस करेंगे। इसके साथ आपकी त्वचा में सॉफ्टनेस बनी रहेगी। कोकोनट मिल्क बाथ को आसानी से आप घर पर ले सकते हैं। इसके लिए कोकोनट मिल्क और कुछ शहद को एक बाउल में मिला लेंगे। शहद नमी के लिए होता है। इसमें गुलाब तेल उसमें मिलाएंगे फिर इसे पानी की बाल्टी में डाल देंगे। इसके बाद कोकोनट मिल्क बाथ (coconut-milk-bath) लें।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *