दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन की एल्बम रिलीज़
Spread the love

दामाद के साथ दिखी हेमा मालिनी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के Reception में कुछ आई रानी मुखर्जी और हनी सिंह को आप पहचान नहीं पाओगे दोनों बहुत ज्यादा फैटी लुक में नज़र आये.

होटल ग्रैंड हयात में हुए रिसेप्शन को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड स्टार्स के लिए होस्ट किया। इस रिसेप्शन में हेमा मालिनी अपने दामाद भरत तख्तानी के साथ पहुंची। साथ ही अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय, फराह खान, सचिन तेंडुलकर, कपिल शर्मा, जावेद अख्तर- शबाना आजमी, कल्कि कोचलिन, प्रसून जोशी, कपिल देव, संजय दत्त- मान्यता दत्त और अरशद वारसी समेत कई दिग्गज सेलेब्स कपल को बधाई देने पहुंचे।

दीप वीर ने भंसाली की राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में साथ काम किया और यही से उनका प्यार परवान चढ़ा. उनके साथ रेखा की ख़ूबसूरती कहर ढा रही थी l

DeepVeer Reception में रणवीर और दीपिका को बधाई देने टाइगर श्रॉफ गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ पहुंचे। अमृता सिंह के बेटी सारा अली खान और ईशान खट्टर भी दीपवीर के रिसेप्शन में शामिल हुए।

रिसेप्शन में कहीं रेखा खूबसूरत कांजीवरम साड़ी में दिखी तो कहीं रानी मुखर्जी पहले से कुछ मोटी दिखाई दीं। रिसेप्शन में सदाबहार हीरो जितेन्द्र अपने बेटे तुषार के साथ रिसेप्शन में पहुंचे तो वहीं शत्रुघ्न सिन्हा बेटी सोनाक्षी सिन्हा और पत्नी के साथ पहुंचे।

आइये देखते हैं photo album

 

 

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *