एकता ने बताई शादी न करने की वजह
Spread the love

Ekta Kapoor ने मुंबई में पत्रकारों के प्रश्नों का उत्तर देते हुए कहा कि उनके पिता जितेंद्र ने उनसे कह दिया था कि या तो उन्हें शादी करनी होगी या तो काम करना होगा। एकता ने काम चुना।

एकता ने कहा कि वह शादी नहीं करना चाहती थी जिसके चलते उन्होंने काम करना शुरू किया। एकता कपूर आज टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी निर्माता मानी जाती है। इस मौके पर एकता कपूर में यह भी कहा कि एक बार उनके एक निर्देशक को इच्छाधारी नागिन पर सीरियल बनाना था लेकिन उस निर्देशक को सांप से डर लगता था।

जिसके चलते आनन-फानन में फिल्म की शूटिंग वाले दिन उसे इच्छाधारी नागिन की बजाए इच्छाधारी मछली बना दिया गया। खास बात यह है कि इस इच्छाधारी मछली को दर्शकों ने बहुत सराहा। एकता कपूर ने बताया कि यह शो दूरदर्शन पर आता था।

एकता कपूर यह भी कहा कि इन दिनों उनकी पांच फिल्में कतार में है। इसके अलावा 10 सीरियल अलग-अलग चैनल पर रोजाना बन रहे हैं और उनकी 30 वेब सीरीज़ तैयार होने जा रही है। एकता कपूर ने आगे कहा कि एक महिला होने के नाते उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में बहुत अधिक संघर्ष करना पड़ा है।

एकता कपूर ने बताया कि उन्हें रामसे ब्रदर्स की सभी डरावनी फिल्में देखनी है और उन्हें वैसी फिल्में बहुत पसंद आती है। गौरतलब है कि रामसे ब्रदर्स हॉरर फिल्मों के माहिर माने जाते हैं और उन्होंने 80 से लेकर 90 के दशक में डरावनी फिल्मों के माध्यम से दर्शकों को जमकर डराया।

इस मौके पर एकता कपूर ने यह भी कहा कि नागिन जैसे शो वह इसलिए बनाती है कि उन्हें पता है कि दर्शकों को इस प्रकार के शो पसंद आते हैं। इस बारे में बताते हुए वह आगे कहती हैं कि उन्होंने चैनल को मात्र इतना बताया था कि वह एक शो बनाना चाहती है, जोकि नागिन पर आधारित होगा और चैनल ने इसे तुरंत रजामंदी दे दी।

राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं
इस मौके एकता कपूर ने यह भी कहा कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से उनकी आज भी बहुत अच्छी दोस्ती है लेकिन जब वह सूचना और प्रसारण मंत्री बनी तो उसके बाद उन्होंने उनसे फिल्मों पर बात करनी बंद कर दी क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि किसी प्रकार का कोई विवाद जन्म ले। इतना ही नहीं इस मौके पर एकता कपूर ने यह भी कहा कि उन्हें राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *