एकता कपूर पहले से फेमस है मगर अपनी इसी श्रंखला को जारी रखते हुए उन्होंने वेब सीरीज में कदम रखा और साड़ी वेब सीरीज को पीछे छोड़ते हुए साडी हाडे पार कर दी. साल 2019 की सबसे बोल्ड वेब सीरीज लाने के बाद हंगामा मचा दिया है। इस वेब सीरीज की वजह से जो एक्ट्रेस ने भी धूम मचा दी जिसका नाम है अन्वेशी, अन्वेशी ने रातों रात इस एक्ट्रेस को स्टार की फेहरिस्त में शामिल कर दिया है। अन्वेशी का बोल्ड सीन सोशल मीडिया पर इस तरह वायरल हुआ कि लोग देखते रह गए। एक नया रिकॅार्ड बनाते हुए 25 दिनों में डेस्टकॅाट पर अन्वेशी को 20 मिलियन बार सर्च किया गया है। मोबाइल फोन पर उन्हें 10 मिलियन बार खोजा गया है। जो कि साल 2019 का अब का बड़ा रिकॅार्ड है। आज उन्होंने अपने तस्वीरों से बवाल मचा रखा है।अल्ट बालाजी की इस वेब सीरीज के जरिए अन्वेशी की लोकप्रियता आसमान छू रही है। अन्वेशी के लिए बड़े बजट की फिल्मों और टेलीविजन शो के प्रस्तावों की लाइन लगा दी है। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, एक डेटा एनालिटिक्स एजेंसी की तरफ से शेयर किए गए नए आंकड़े अनुसार, अन्वेशी पिछले महीने में सबसे ज्यादा गूगल की जानी वाली शख्सियत बन गई हैं। अन्वेशी अभी रुकने के मूड में नहीं नजर आ रहीं. प्रोफेशनल लाइफ में, वह एक नेटफ्लिक्स वेब सीरीज़, एक तमिल फिल्म, एक दो वीडियो सॉन्ग में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उन्हें कई एजेंसी से ऑफर मिले हैं।  "/>
गंदी बात 2 की ये हैं सबसे बोल्ड स्टार अन्वेशी
Spread the love

एकता कपूर पहले से फेमस है मगर अपनी इसी श्रंखला को जारी रखते हुए उन्होंने वेब सीरीज में कदम रखा और साड़ी वेब सीरीज को पीछे छोड़ते हुए साडी हाडे पार कर दी. साल 2019 की सबसे बोल्ड वेब सीरीज लाने के बाद हंगामा मचा दिया है। इस वेब सीरीज की वजह से जो एक्ट्रेस ने भी धूम मचा दी जिसका नाम है अन्वेशी, अन्वेशी ने रातों रात इस एक्ट्रेस को स्टार की फेहरिस्त में शामिल कर दिया है।


अन्वेशी का बोल्ड सीन सोशल मीडिया पर इस तरह वायरल हुआ कि लोग देखते रह गए। एक नया रिकॅार्ड बनाते हुए 25 दिनों में डेस्टकॅाट पर अन्वेशी को 20 मिलियन बार सर्च किया गया है। मोबाइल फोन पर उन्हें 10 मिलियन बार खोजा गया है। जो कि साल 2019 का अब का बड़ा रिकॅार्ड है। आज उन्होंने अपने तस्वीरों से बवाल मचा रखा है।अल्ट बालाजी की इस वेब सीरीज के जरिए अन्वेशी की लोकप्रियता आसमान छू रही है।

अन्वेशी के लिए बड़े बजट की फिल्मों और टेलीविजन शो के प्रस्तावों की लाइन लगा दी है। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, एक डेटा एनालिटिक्स एजेंसी की तरफ से शेयर किए गए नए आंकड़े अनुसार, अन्वेशी पिछले महीने में सबसे ज्यादा गूगल की जानी वाली शख्सियत बन गई हैं। अन्वेशी अभी रुकने के मूड में नहीं नजर आ रहीं. प्रोफेशनल लाइफ में, वह एक नेटफ्लिक्स वेब सीरीज़, एक तमिल फिल्म, एक दो वीडियो सॉन्ग में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उन्हें कई एजेंसी से ऑफर मिले हैं।

 

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *