गोल्‍ड-डायमंड्स ज्‍वैलरी पर ऑफर्स और ड‍िस्‍‍काउंट
Spread the love

Diwali में लोग जमकर सोने चांदी हीरे आद‍ि की खूब खरीदारी करते है। धनतेरस पर आभूषण खरीदना शुभ माना जाता है। अलग-अलग ब्रांड पर म‍िल रहे ऑफर्स के बारे में जरुर जाने। इस Diwali में कई कंपन‍ियां आभूषणों पर ऑफ,कैशबैक और कई ऑफर दे रहे है।

PC Jewellers – पीसी ज्‍वैलर्स में गोल्‍ड क्‍वाइनस की खरीददारी पर 7 फीसदी तक का ऑफ मिल रहा है। फोनपे के जरिए 10000 रुपये से अधिक के पेमेंट पर 151 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा। गोल्ड और डायमंड जूलरी की खरीददारी के मेकिंग चार्ज पर 30 फीसदी तक का ऑफ मिल रहा है।

Kalyan – दिवाली पर कल्याण ज्वेलर्स भी कई ऑफर्स दे रही है। द‍िवाली के कूपन का इस्तेमाल करते हुए डायमंड्स ज्वेलरी पर आपको 18 फीसदी का ऑफ मिल सकता है। दिवाली ऑफर के तहत आप 349 रुपये से गोल्ड की खरीददारी कर सकते हैं। कल्याण ज्वेलर्स का दावा है कि 48 घंटे में आपके प्रोडक्ट की शिपिंग हो जाएगी। गोल्ड और डायमंड जूलरी की खरीददारी के मेकिंग चार्ज पर 50 फीसदी तक का ऑफ मिल रहा है।

Tanishq – ऑनलाइन ज्‍वेलरी की खरीद पर तन‍िष्‍क से कई Offer हैं। तन‍िष्‍क से ऑनलाइन ज्‍वेलरी की खरीददारी पर किसी भी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड की खरीददारी पर 15 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इतना ही नहीं इस ऑफर के तहत कोई मिनिमम वैल्यू की खरीददारी की बाध्यता नहीं है। गोल्ड और डायमंड जूलरी की खरीददारी के मेकिंग चार्ज पर 25 फीसदी तक का ऑफ मिल रहा है। इन ऑफर्स की वैलिडिटी 11 नवंबर 2018 तक है

Malabar – मालयमार के जरिए शॉपिंग करने पर आप गोल्ड कॉइन जीत सकते हैं। 10 हजार रुपये के गोल्ड खरीदने पर आपको 1 फ्री गोल्डन कॉइन मिलता है और 10 हजार रुपये के डायमंड्स की खरीददारी पर आपको 2 फ्री गोल्ड कॉइन मिलते हैं। मालयमार के साथ खरीददारी पर फ्री इंश्योरेंस, लाइफटाइम प्रोडक्ट सर्विस, 14 दिन रिटर्न और इजी एक्सचेंज जैसे यूजर फ्रेंडली सुविधाएं दी जा रही हैं।इन ऑफर्स की वैलिडिटी 10 नवंबर 2018 तक है।

Blue Stone – ब्‍लू स्‍टोन 50 हजार रुपये से अधिक की खरीददारी पर आपको 5 फीसदी का एडिशनल डिस्काउंट मिलेगा। यदि आप ब्लू स्टोन से 10 हाजर रुपये से अधिक की डायमंड्स की खरीददारी करते हैं तो आपको कोई मेकिंग चार्ज नहीं देना होगा। गोल्ड की खरीददारी पर आपको उसके मेकिंग चार्ज पर आपको 20 फीसदी तक का ऑफ दिया जा रहा है।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *