अभिनेत्री Kiara Advani का कहना है कि ‘लस्ट स्टोरीज’ के दौरान फिल्मकार करण जौहर के साथ काम करने से उनमें खुद को बतौर कलाकार आगे आने तथा चुनौतीपूर्ण किरदार आजमाने का आत्मविश्वास जागा था. इसके लिए अभिनेत्री कियारा ने करण जौहर को धन्यवाद कहा था और साथ ही कहा था की उन्होंने मुझ पर विश्वास रखा और मेघा के किरदार के लिए मेरी क्षमताओं को पहचाना और मेरी फिल्म का निर्देशन किया."/>
दिसंबर में मिलेगी ‘गुड न्यूज’ : कियारा आडवाणी
Spread the love

“‘Good News’ मेरी अगली हिंदी फिल्म – कियारा आडवाणी

NetFlix फिल्म ‘Lust Stories’ में आईँ अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी। कियारा का कहना है की “‘Good News’ मेरी अगली हिंदी फिल्म है जिसकी घोषणा की जा चुकी है। मैं इसके लिए उत्साहित होने के साथ-साथ थोड़ी डरी हुई भी हूं। फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर और दिलजीत भी हैं।” इसके अलावा मैं दक्षिण की फिल्म में राम चरण के साथ शूटिंग कर रही हूं और यह २०१९ में रिलीज होगी।” गुड न्यूज’ पारिवारिक हास्यस्पद फिल्म है। इसमें करीना और अक्षय शादीशुदा जोड़े की भूमिका में हैं, जो एक बच्चा चाहते हैं। यह फिल्म 19 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी।

दिसंबर में मिलेगी ‘गुड न्यूज’ : कियारा आडवाणी 1 दिसंबर में मिलेगी ‘गुड न्यूज’ : कियारा आडवाणी 2

अभिनेत्री Kiara Advani का कहना है कि ‘लस्ट स्टोरीज’ के दौरान फिल्मकार करण जौहर के साथ काम करने से उनमें खुद को बतौर कलाकार आगे आने तथा चुनौतीपूर्ण किरदार आजमाने का आत्मविश्वास जागा था. इसके लिए अभिनेत्री कियारा ने करण जौहर को धन्यवाद कहा था और साथ ही कहा था की उन्होंने मुझ पर विश्वास रखा और मेघा के किरदार के लिए मेरी क्षमताओं को पहचाना और मेरी फिल्म का निर्देशन किया.

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *