कुछ महीने पहले हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन का कहना था कि वह लाल रंग की लिपस्टिक नहीं लगा सकतीं, क्योंकि उन्हें लगता है कि ग्वेन स्टेफनी जैसी अभिनेत्रियों पर ही लाल रंग की लिपस्टिक फबती है। वेबसाइट शोबिज़स्पाई.काम के अनुसार 44-वर्षीय जेनिफर एनिस्टन ने कहा, "ग्वेन स्टेफनी की तरह गोरी त्वचा वाली महिलाएं ही लाल रंग की लिपस्टिक लगा सकती हैं... मेरी त्वचा के रंग के साथ लाल रंग की लिपस्टिक नहीं जमेगी..." जेनिफर एनिस्टन की खूबसूरती का राज - हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन का कहना है की वह शारीरिक रूप से बिल्कुल स्वस्थ और खूबसूरत दिखना चाहती थीं। उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्होंने विशेष आहार लेने पर ध्यान दिया और कम लेकिन पौष्टिक भोजन का चुनाव किया। एनिस्टन ने फिल्म में रोज ओमेली की मुख्य भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं था कि उन्होंने खाना पीना बिल्कुल ही छोड़ रखा था। एनिस्टन ने कहा कि मैंने कम मात्रा में और पौष्टिक भोजन खाती थी। मैंने ज्यादातर हरी सब्जियां, कम प्रोटीन वाली चीजें खाईं थीं। उन्होंने कहा कि यदि मेरा मन बिल्कुल ही नहीं मानता था तो मैं गोभी के चिप्स खा लिया करती थी। एनिस्टन इस फिल्म में छोटे बालों में दिखाई दी हैं।"/>
Happy Birthday – Jennifer Aniston
Spread the love

आज जेनिफर एनिस्टन का जन्मदिन है. अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में बानी रहने वाली जेनिफर एक दिलचस्प इंसान होने के साथ बड़ी नेक दिल इंसान भी हैं.


कुछ महीने पहले हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन का कहना था कि वह लाल रंग की लिपस्टिक नहीं लगा सकतीं, क्योंकि उन्हें लगता है कि ग्वेन स्टेफनी जैसी अभिनेत्रियों पर ही लाल रंग की लिपस्टिक फबती है। वेबसाइट शोबिज़स्पाई.काम के अनुसार 44-वर्षीय जेनिफर एनिस्टन ने कहा, “ग्वेन स्टेफनी की तरह गोरी त्वचा वाली महिलाएं ही लाल रंग की लिपस्टिक लगा सकती हैं… मेरी त्वचा के रंग के साथ लाल रंग की लिपस्टिक नहीं जमेगी…”

जेनिफर एनिस्टन की खूबसूरती का राज –
हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर एनिस्टन का कहना है की वह शारीरिक रूप से बिल्कुल स्वस्थ और खूबसूरत दिखना चाहती थीं। उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्होंने विशेष आहार लेने पर ध्यान दिया और कम लेकिन पौष्टिक भोजन का चुनाव किया। एनिस्टन ने फिल्म में रोज ओमेली की मुख्य भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं था कि उन्होंने खाना पीना बिल्कुल ही छोड़ रखा था।


एनिस्टन ने कहा कि मैंने कम मात्रा में और पौष्टिक भोजन खाती थी। मैंने ज्यादातर हरी सब्जियां, कम प्रोटीन वाली चीजें खाईं थीं।
उन्होंने कहा कि यदि मेरा मन बिल्कुल ही नहीं मानता था तो मैं गोभी के चिप्स खा लिया करती थी। एनिस्टन इस फिल्म में छोटे बालों में दिखाई दी हैं।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *