आईएनएस से हुई बातचीत में हुमा ने कहा- मैं टीवी पर ऐसे क्यूज शो जिनमे भारत के क्यूट और ड्रामेबाज बच्चे हों के साथ डेब्यू कर के बहुत खुश हूं, मैं उन्हें देखने के लिए और हंसने के लिए बेताब हूं. टीवी बहुत ही एक्साइटिंग प्लेटफॉर्म है. रिेएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' को हुमा के साथ होंगे विवेक ओबेरॉय और ओमंग कुमार जज करेंगे. शो के होस्ट शांतनु माहेश्वरी और विग्नेश पांडे हैं. कुरैशी ने दिल्ली विश्वविद्यालय से इतिहास में स्नातक की उपाधि प्राप्त की, उन्होंने थिएटर अभिनेता और मॉडल के रूप में काम किया। कई नाटकीय प्रस्तुतियों में काम करने के बाद, वह मुंबई चली गईं और टीवी विज्ञापनों में आने के लिए हिंदुस्तान यूनिलीवर के साथ दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। और आज एक टीवी शो को जज करने जा रही हैं."/>
रिेएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ को जज करेंगी हुमा कुरैशी
Spread the love

Indian wo

आईएनएस से हुई बातचीत में हुमा ने कहा- मैं टीवी पर ऐसे क्यूज शो जिनमे भारत के क्यूट और ड्रामेबाज बच्चे हों के साथ डेब्यू कर के बहुत खुश हूं, मैं उन्हें देखने के लिए और हंसने के लिए बेताब हूं. टीवी बहुत ही एक्साइटिंग प्लेटफॉर्म है.
रिेएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ को हुमा के साथ होंगे विवेक ओबेरॉय और ओमंग कुमार जज करेंगे. शो के होस्ट शांतनु माहेश्वरी और विग्नेश पांडे हैं.

रिेएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' को जज करेंगी हुमा कुरैशी 1

कुरैशी ने दिल्ली विश्वविद्यालय से इतिहास में स्नातक की उपाधि प्राप्त की, उन्होंने थिएटर अभिनेता और मॉडल के रूप में काम किया। कई नाटकीय प्रस्तुतियों में काम करने के बाद, वह मुंबई चली गईं और टीवी विज्ञापनों में आने के लिए हिंदुस्तान यूनिलीवर के साथ दो साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। और आज एक टीवी शो को जज करने जा रही हैं.

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *