कंगना का बिंदास अंदाज
Spread the love

कंगना का फोटोशूट-बॉलीवुड में उन्हें पहलाज निहलानी ने फिल्म ‘आई लव यू बॉस’ का ऑफर दिया था। जिसके लिए उन्होंने कंगना से एक फोटोशूट की बात की थी। कंगना ने कहा कि उस फोटोशूट के लिए मुझे सिर्फ एक बाथरोब दिया गया था। बिना किसी अंडरगार्मेंट्स के, किसी तरह मैंने वो फोटोशूट दिया.. लेकिन उसके बाद मैं गायब हो गई। जहाँ तक की मैंने अपना फोन नंबर बदल लिया।

कंगना रनौत पर पहलाज निहलानी का पलटवार –निहलानी ने कहा ‘हमारा कंगना से तीन फिल्मों का करार था। इस बीच जब उसे गैंगस्टर का मौका मिला तो उसने हमसे दरख्वास्त की कि हम उसे उस फिल्म में काम करने दें। कंगना को मेरे साथ खेलना नहीं चाहिए। मेरे पास उसके साथ खेलने के लिए बहुत कुछ है।’ ‘यह फिल्म यूथ पर बेस्ड थी। उस फिल्म में उन्हें शादीशुदा बनाया जाना था। उस फिल्म में उस भूमिका के लिए मैंने अमिताभ बच्चन को अप्रोच किया था। ये फिल्म चीनी कम जैसी थी। मैंने उन्हें ये कहानी सुनाई थी। लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था। इसकी वजह थी कि वह किसी और प्रोजेक्ट्स में बिजी थे। यह फिल्म कोई पोर्न फिल्म नहीं थी। न ही उस तरह की फिल्मों में मेरा इंट्रस्ट है।’

कंगना रहती हैं बिंदास अंदाज में –विवादों से कंगना का नाता कोई नई बात नहीं है। कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री में जब से कदम रखा है, तभी से वह विवादों में घिरी रही हैं। कंगना बड़ी हस्तियों के खिलाफ खुलकर बोल चुकी हैं, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ- साथ अपने बड़बोले अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। उन्होंने आलिया और रणवीर के रिश्ते को लेकर कहा है की आलिया और रणबीर को युवा क्यों कहा जाता है। रणबीर कपूर 37 साल के हैं और आलिया भी अभी 27 साल की हो चुकी हैं, जब मेरी मां 27 साल की थीं तब उनके तीन बच्चे थे। यह बिल्कुल गलत बात है… बच्चे हैं, कि डंब हैं कि क्या हैं।

संजय लीला भंसाली ने मुझे कई बार फिल्मो के लिए अप्रोच कर चेके हैं-संजय लीला भंसाली ने उन्हें अपनी फिल्म पद्मावत के लिए अप्रोच किया था। लेकिन उस वक्त कंगना मणिकर्णिका में व्यस्त थीं, लिहाजा फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं। इतना ही नहीं, बल्कि कंगना ने बताया कि संजय लीला भंसाली ने उन्हें रामलीला में एक गाना भी ऑफर किया था, जो बाद में प्रियंका चोपड़ा पर फिल्माया गया था।

राजनीति पर कंगना –राजनीति का हिस्सा नहीं बनेंगी कंगना ने साफ तौर पर कहा कि मैं फिलहाल पॉलिटिक्स का हिस्सा नहीं बनने वाली हूं। मुझे कुछ भी नहीं पता कि नेता क्या काम करते हैं। उन्हें क्या करना होता है। मैं जो भी काम करती हूं उसमें अपना 100 प्रतिशत देती हूं। इसीलिए जब मुझे राजनीति की समझ नहीं तो मैं उसका हिस्सा नहीं बनूंगी। मैं देश की उन्नति में अलग तरह से योगदान दे रही हूं।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *