Kareena Kapoor Khan to debut on TV

Kareena dance india dance Kareena Kapoor भी एक फेमस एक्ट्रेस हैं। Kareena ने हमेशा अपनी एक्टिंग से लोगो का दिल जीता है। अब Dance Indian Dance और करीना कपूर दोनो एक साथ लोगों के दिल पर राज करने जा रहे हैं। करीना अब डांस इंडियन डांस में जज बनने जा रही है। डांस इंडियन डांस को होस्ट करने वाले दीपक धोपार ने ये बात अपने सोशल अकाउंट पर भी कही है। दीपक इस बात से काफी खुश भी नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस शो के कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस रहेंगे. Dance Indian Dance में दुनिया भर से बच्चे अपनी कला का प्रदर्शन इस शो के द्वारा करते आ रहे है। इस बार भी बड़ी प्रतिभाशाली बच्चे इसमें भाग लेने वाले है। सुनने में आ रहा है की ये प्रोग्राम जून में आने वाला है। Kareena Kapoor इस प्रोग्राम को जज करने के लिए अच्छी खासी मोटी रकम लेने जा रही हैं। यहाँ तक की सुनने को आ रहा है की 2.5 करोड़ से लेके 3 करोड़ तक भी ये रकम हो सकती है। करीना कपूर द्वारा इतनी मोटी रकम लेने के पीछे ये भी कारण बताया जा रहे है कि टीवी शो करने में करीना को काफी समय टीवी शो को देना पड़ेगा, जिस कारन फिल्मो में कम समय दे पाएंगी। खैर जो भी हमको तो करीना को जज करते हुए देखना है। उम्मीद है वो डांस इंडियन डांस में काफी हुनर और टैलेंट बच्चों को जज करके एक अच्छा डांसर इंडिया को देंगी।"/>
डांस इंडिया डांस की जज बनेंगी Kareena Kapoor Khan
Spread the love

डांस इंडिया डांस की जज बनेंगी Kareena Kapoor Khan

Reality show रियलिटी शो आज कल बहुत देखे जाते हैं। खासतौर पर डांसिंग शो की बात करे तो हर कोई डांसिंग करना और देखना पसंद करता है. स्कूल हो या कॉलेज सभी डांस के दीवाने बन चुके हैं। टीवी पर आने वाले रियलिटी शो को जज करने के लिए बड़ी बड़ी सेलेब्रटी आती रही हैं। इसी सीरीज में करीना कपूर भी अन्य दो जज के अलावा जल्द ही रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रही है। Dance Indian Dance जो की स्टूडेंट्स में काफी लोकप्रिय प्रोग्राम है।

kareena kapoor

Kareena Kapoor Khan to debut on TV

Kareena dance india dance

Kareena Kapoor भी एक फेमस एक्ट्रेस हैं। Kareena ने हमेशा अपनी एक्टिंग से लोगो का दिल जीता है। अब Dance Indian Dance और करीना कपूर दोनो एक साथ लोगों के दिल पर राज करने जा रहे हैं। करीना अब डांस इंडियन डांस में जज बनने जा रही है। डांस इंडियन डांस को होस्ट करने वाले दीपक धोपार ने ये बात अपने सोशल अकाउंट पर भी कही है। दीपक इस बात से काफी खुश भी नज़र आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस शो के कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस रहेंगे.

Dance Indian Dance में दुनिया भर से बच्चे अपनी कला का प्रदर्शन इस शो के द्वारा करते आ रहे है। इस बार भी बड़ी प्रतिभाशाली बच्चे इसमें भाग लेने वाले है। सुनने में आ रहा है की ये प्रोग्राम जून में आने वाला है। Kareena Kapoor इस प्रोग्राम को जज करने के लिए अच्छी खासी मोटी रकम लेने जा रही हैं।

यहाँ तक की सुनने को आ रहा है की 2.5 करोड़ से लेके 3 करोड़ तक भी ये रकम हो सकती है। करीना कपूर द्वारा इतनी मोटी रकम लेने के पीछे ये भी कारण बताया जा रहे है कि टीवी शो करने में करीना को काफी समय टीवी शो को देना पड़ेगा, जिस कारन फिल्मो में कम समय दे पाएंगी। खैर जो भी हमको तो करीना को जज करते हुए देखना है।

उम्मीद है वो डांस इंडियन डांस में काफी हुनर और टैलेंट बच्चों को जज करके एक अच्छा डांसर इंडिया को देंगी।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *