खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग उड़ाया गरदा
Spread the love

खेसारी-काजल का नया सॉन्ग ‘किवाड़ी में कीली’ रिलीज़

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने कलाकार Khesari Lal Yadav और Kajal Raghwani की फिल्म ‘बलमजी लव यू इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़े जोरो से देखि जा रही है

 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की खूबसूरत केमिस्ट्री खूब हिट हो रही है. भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म ‘बलमजी लव यू’ के कई गाने सोशल मीडिया पर छा रहे हैं खूब पसंद भी किया जा रहा है. .

 

 

 

 

 

किवाड़ी में कीली’ ,सॉन्ग को बहुत ही शानदार ढंग से खेसारी लाल और काजल पर फिल्माया गया है. हम आपको बता दें की खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने इस भोजपुरी सॉन्ग को गाया है.
काजल और खेसारी का डांस और केनिस्ट्री उन्हें भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी मानी जाती है और आगे भी इस जोड़ी से भोजपुरी के दीवाने दर्शक.कई उम्मीद लगा कर बैठे है

 

 

 

खेसारी-काजल की मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए काजल राघवानी इसमें काफी बेबाक अंदाज में दिखी थीं. खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्मों में ‘दबंग सरकार’ और ‘कुली नं. 1’ भी है. ‘कुली नं. 1’ में खेसारी लाल यादव गोविंदा वाला किरदरा निभाएंगे. हालांकि उनकी हीरोइन अभी तक फिक्स नहीं हुई है. ‘दबंग सरकार’ में खेसारी लाल यादव कड़क पुलिस अफसर के रोल में दिखेंगे.

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *