होठों के कैंसर के बचाती है आजकल ज्यादातर कंपनियां एसपीएफ युक्त ऐसी लिपस्टिक बना रही हैं जो सूरज की हानिकारक अल्ट्रावॉयलेट किरणों से बचाव करती हैं इसलिए जब भी लिपस्टिक खरीदें तो इस बात का ख्याल रखें कि वह सन से प्रोटेक्शन दे सके। बढ़ाती है कॉन्फिडेंस लिपस्टिक कॉन्फिडेंस बढ़ाने में भी सहायक होती है। दरअसल लिपस्टिक लगाने पर लोगों को आप अधिक आकर्षक व कॉन्फिडेंस से परिपूर्ण नजर आती है। लिपस्टिक से आपकी पर्सनेलिटी के बारे में काफी कुछ अंदाजा लगाया जा सकता है। इसे इस तरह समझा जा सकता है। बाजार में लिपस्टिक के ढ़ेरों शेड्स अवेलेबल होते हैं पर उनमें से आपके फेवरेट 3-4 ही होंगे। जिन्हें आप ज्यादातर मौकों पर लगाना पसंद करती होंगी मतलब लिपस्टिक आपके पर्सनेलिटी और पसंद को बयां करती है। लुक होता है कम्प्लीट चाहे प्रोफेशनल मीटिंग में सेंसिबल और विश्वनीय दिखना हो या फिर ग्लैमरस आउटफिट पहनकर पार्टनर के साथ डेट पर जाना हो, हर खास मौके पर आपके लुक को कम्प्लीट करती है लिपस्टिक। स्किन पर आता है निखार अगर सही तरीके से चुना जाए तो लिपस्टिक से कॉम्प्लेक्शन निखारने में भी मदद मिलती है। इसके लिए अपने स्किन टोन को समझकर लिपस्टिक के शेड्स चयन करने चाहिए। क्योंकि लिपस्टिक न सिर्फ लिप्स को डिफाइन करती है, बल्कि आपकी मुस्कुराहट को भी जानदार बनाती है। लिपस्टिक की एक बड़ी खूबी है कि वह आपके मूड को ठीक कर सकती है। जब कभी डल महसूर करें तो लिपस्टिक का इस्तेमाल आपको आकर्षक दिखने का यकीन दिलाएगा और आप अच्छा फील करेंगी।"/>
लिपस्टिक लगाने बड़ी बीमारियां होती हैं दूर
Spread the love

लिपस्टिक बनाती है आपको आकर्षक

बारिश के मौसम में और रक्षाबंधन के बाद अब त्योहार का सीजन लग गया हैं उत्सव के इस माहौल में बनना-संवरना तो बनता है। मेकअप लाइट हो या डार्क, उसका इसेंशियल पार्ट है लिपस्टिक। मेकअप एक्सपर्ट्स के मुताबिक लिपस्टिक सिर्फ खूबसूरत दिखने में ही मदद नहीं करती बल्कि इसके कई दूसरे फायदे भी हैं।

लिपस्टिक लगाने बड़ी बीमारियां होती हैं दूर 1 होठों के कैंसर के बचाती है आजकल ज्यादातर कंपनियां एसपीएफ युक्त ऐसी लिपस्टिक बना रही हैं जो सूरज की हानिकारक अल्ट्रावॉयलेट किरणों से बचाव करती हैं इसलिए जब भी लिपस्टिक खरीदें तो इस बात का ख्याल रखें कि वह सन से प्रोटेक्शन दे सके। बढ़ाती है कॉन्फिडेंस लिपस्टिक कॉन्फिडेंस बढ़ाने में भी सहायक होती है। दरअसल लिपस्टिक लगाने पर लोगों को आप अधिक आकर्षक व कॉन्फिडेंस से परिपूर्ण नजर आती है। लिपस्टिक से आपकी पर्सनेलिटी के बारे में काफी कुछ अंदाजा लगाया जा सकता है। इसे इस तरह समझा जा सकता है। बाजार में लिपस्टिक के ढ़ेरों शेड्स अवेलेबल होते हैं पर उनमें से आपके फेवरेट 3-4 ही होंगे। जिन्हें आप ज्यादातर मौकों पर लगाना पसंद करती होंगी मतलब लिपस्टिक आपके पर्सनेलिटी और पसंद को बयां करती है। लुक होता है कम्प्लीट चाहे प्रोफेशनल मीटिंग में सेंसिबल और विश्वनीय दिखना हो या फिर ग्लैमरस आउटफिट पहनकर पार्टनर के साथ डेट पर जाना हो, हर खास मौके पर आपके लुक को कम्प्लीट करती है लिपस्टिक। स्किन पर आता है निखार अगर सही तरीके से चुना जाए तो लिपस्टिक से कॉम्प्लेक्शन निखारने में भी मदद मिलती है। इसके लिए अपने स्किन टोन को समझकर लिपस्टिक के शेड्स चयन करने चाहिए। क्योंकि लिपस्टिक न सिर्फ लिप्स को डिफाइन करती है, बल्कि आपकी मुस्कुराहट को भी जानदार बनाती है। लिपस्टिक की एक बड़ी खूबी है कि वह आपके मूड को ठीक कर सकती है। जब कभी डल महसूर करें तो लिपस्टिक का इस्तेमाल आपको आकर्षक दिखने का यकीन दिलाएगा और आप अच्छा फील करेंगी।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *