Lisa Haydon अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाने गईं थाइलैंड
Spread the love

Lisa Haydon अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाने पति और अपने परिवार के साथ थाइलैंड घूमने गईं हैं. इस खूबसूरत और खास मौके उन्होंने एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. लीजा ने बीच के किनारे अपने हस्बैंड डिनो लालवानी और बच्चे के साथ खूब मस्ती की है इस खूबसूरत कपल के रोमांटिक पलों को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.


आपको बता दें की Lisa Haydon ने इसी जगह दो साल पहले अपने रिलेशनशिप को हां कहा था और एक नए जीवन की शुरुआत की थी. लीज़ा ने अपने पति के लिए कहा है की वो एक अच्छे पिता हैं और हमेशा सरप्राइज से भरे हुए हैं.

Lisa Haydon के पति डिनो लालवानी एक ब्रिटिश बिजनेसमैन हैं। दोनों ने साल 2016 में शादी की थी। बेटे का नाम जैक लालवानी है जो लगभग डेढ़ साल का है। लीजा Social Media पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके लुक और तस्वीरों को लोग काफी पसंद करते हैं।

आपको बता दें की दो साल पहले जब पति Lisa Haydon के बॉयफ्रेंड हुआ करते थे, और जब Bollywood actress Lisa Haydon ने अपने ब्वॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से शादी का ऐलान बेहद cute अंदाज में किया था। लीसा ने डिनो को किस करते हुए एयरपोर्ट की एक बेहद प्यारी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा था की- ‘इनसे शादी करने जा रही हूं’। आपको बता दें कि लीसा पहले भी डिनो के साथ तस्वीरें शेयर की थी.

News Reporter

2 thoughts on “Lisa Haydon अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाने गईं थाइलैंड

  1. I love it whenever people get together and share views.

    Great site, keep it up! I am sure this article has touched all the internet visitors, its really really nice article on building up new blog.
    I have been surfing online more than 2 hours today, yet I never found any interesting article like yours.
    It’s pretty worth enough for me. In my opinion, if all site
    owners and bloggers made good content as you did, the net
    will be a lot more useful than ever before. http://cspan.co.uk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *