उन्होंने ने कहा है की मैं मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ movie scene करने के बाद अपनी खुशी से मर भी जायूँ तो कोई दुःख नहीं है मुझे। मुझे फिल्म में उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है इससे बेहतर और क्या हो सकता है, "मौनी ने RSH Global ग्लोबल के लिए नए नियुक्त ब्रांड एंबेसडर के रूप में मीडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा था की उनके नए मार्केटिंग अभियान 'Beauty By Nature' के लिए एक व्यक्तिगत देखभाल कंपनी। उन्होंने कहा, "मैं उनके चेहरे को देखते हुए सोच रही थी कि भगवान ने क्या अवसर दिया है क्योंकि जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वे दिग्गज हैं, इसलिए उनके साथ काम के दौरान खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही थी." करण जौहर द्वारा निर्मित 'ब्रह्मास्त्र' क्रिसमस 2019 को रिलीज होगी. मौनी अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मस्त्र में पहली बार अमिताभ के साथ स्क्रीन शेयर की हैं। GOLD में दमदार शुरुआत करने के बाद, मौनी को ब्रह्मस्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ देखा जाएगा। ब्रह्मस्त्र एक fantasy फिल्म है जिसे आयन मुखर्जी द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है और करण जौहर द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, डिंपल कपाडिया, अकिकिननी नागार्जुन और मौनी रॉय की प्रमुख भूमिकाएं हैं।"/>
मर भी जायूँ तो कोई दुःख नहीं : Mouni Roy
Spread the love

हिंदी फिल्म GOLD से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री Mouni Roy ने कहा है कि वह अपनी आगामी फिल्म Brahmastra में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बाद खुशी से मर सकती हैं।

मर भी जायूँ तो कोई दुःख नहीं : Mouni Roy 1

उन्होंने ने कहा है की मैं मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ movie scene करने के बाद अपनी खुशी से मर भी जायूँ तो कोई दुःख नहीं है मुझे। मुझे फिल्म में उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है इससे बेहतर और क्या हो सकता है, “मौनी ने RSH Global ग्लोबल के लिए नए नियुक्त ब्रांड एंबेसडर के रूप में मीडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा था की उनके नए मार्केटिंग अभियान ‘Beauty By Nature’ के लिए एक व्यक्तिगत देखभाल कंपनी।

मर भी जायूँ तो कोई दुःख नहीं : Mouni Roy 2

उन्होंने कहा, “मैं उनके चेहरे को देखते हुए सोच रही थी कि भगवान ने क्या अवसर दिया है क्योंकि जैसा कि हम सभी जानते हैं कि वे दिग्गज हैं, इसलिए उनके साथ काम के दौरान खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही थी.” करण जौहर द्वारा निर्मित ‘ब्रह्मास्त्र’ क्रिसमस 2019 को रिलीज होगी.

मौनी अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मस्त्र में पहली बार अमिताभ के साथ स्क्रीन शेयर की हैं। GOLD में दमदार शुरुआत करने के बाद, मौनी को ब्रह्मस्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ देखा जाएगा।

मर भी जायूँ तो कोई दुःख नहीं : Mouni Roy 3

ब्रह्मस्त्र एक fantasy फिल्म है जिसे आयन मुखर्जी द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है और करण जौहर द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, डिंपल कपाडिया, अकिकिननी नागार्जुन और मौनी रॉय की प्रमुख भूमिकाएं हैं।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *