गाने में परिणीति और अर्जुन की केमिस्ट्री काबिले तारीफ हैं। दोनों बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं। आपको बता दें यह फिल्म अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म 'नमस्ते लंदन' का सीक्वल है। फिल्म का निर्देशन अमृतलाल शाह ने किया है। पहले ट्रेलर और अब गाने में परिणीति और अर्जुन की क्यूट केमिस्ट्री देख फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अर्जुन के साथ अपने रिश्ते पर परिणीति कहती हैं, 'मुझे बहुत गर्व होता है जब भी मैं अर्जुन कपूर के साथ कोई भी काम करती हूं, फिर चाहे वह फिल्म की शूटिंग हो या फिर प्रमोशन करना हो। इसकी वजह भी है, क्योंकि अर्जुन को मैं उस दिन से जानती हूं, जब वह कुछ नहीं थे। अपनी पहली फिल्म के दौरान जब वह अपने पहले सीन की शूटिंग का इंतजार कर रहे थे क्योंकि उस समय मैं शूट कर रही थी और अर्जुन पूरी रात इंतजार कर रहे थे।"/>
मुझे बहुत गर्व होता है मैं अर्जुन के साथ काम करती हूं – परिणीति चोपड़ा
Spread the love

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की मच अवेटेड फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी। ऐसा पहली बार नहीं जब दोनों साथ में सक्रीन पर धमान मचाने वाले हो, इससे पहले भी दोनों 6 साल पहले एक साथ दर्शकों का दिल जीत चुके हैं । आपको बता दें, ये जोड़ी साथ में फिल्म ‘इश्कजादे’ में नजर आई थी।

अब फिल्म का पहला रोमांटिक गाना ‘तेरे लिए’ रिलीज हो गया है। वैसे तो इस गाने की झलक आप पहले फिल्म के ट्रेलर में भी देख चुके होंगे, लेकिन गाने को पूरा सुनेंगे तो आपको सुकून महसूस होगा। इस खूबसूरत गाने को पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम और अंकाक्षा भंडारी ने गाया है। गाने के बोल को जावेद अख्तर ने लिखा है और मनन शाह ने इसे कम्पोज किया है।

 

गाने में परिणीति और अर्जुन की केमिस्ट्री काबिले तारीफ हैं। दोनों बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं। आपको बता दें यह फिल्म अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्वल है। फिल्म का निर्देशन अमृतलाल शाह ने किया है। पहले ट्रेलर और अब गाने में परिणीति और अर्जुन की क्यूट केमिस्ट्री देख फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

अर्जुन के साथ अपने रिश्ते पर परिणीति कहती हैं, ‘मुझे बहुत गर्व होता है जब भी मैं अर्जुन कपूर के साथ कोई भी काम करती हूं, फिर चाहे वह फिल्म की शूटिंग हो या फिर प्रमोशन करना हो। इसकी वजह भी है, क्योंकि अर्जुन को मैं उस दिन से जानती हूं, जब वह कुछ नहीं थे। अपनी पहली फिल्म के दौरान जब वह अपने पहले सीन की शूटिंग का इंतजार कर रहे थे क्योंकि उस समय मैं शूट कर रही थी और अर्जुन पूरी रात इंतजार कर रहे थे।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *