फैशन ट्रेंड्ज़ में neon colors का जादू

अब आप सबसे हॉट फैशन ब्लॉगर्स और स्ट्रीट स्टाइलिस्ट को इस ट्रेंड को अपनाते हुए मिलेंगे. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने इस नए ट्रेंड्स से लोगो के दिल में अपनी छवि बनाये हुए हैं,  आप कई पार्टी और जगह पर ऐक्टर रणवीर को नियॉन कलर के कपड़ों में नजर आ चुके हैं। इस ट्रेंड्स में मलिका में पीछे नहीं है उन्होंने भी इस neon trendz को अपनाया हुआ है.

Neon की खासियत ही ऐसी है की हर कोई इसे पसंद कर रहा है.

Neon Fashionको अपनाने के लिए आपको सफ़ेद रंग की टी-शर्ट के साथ pair करें या पैंट और टॉप को अलग-अलग भी पहन सकते हैं. नियॉन ग्रीन कलर का आईशैडो आपको एक अलग और आकर्षक लुक देगा। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है केवल नियॉन कलर के आइशैडो लगाएं। आप इसके साथ नियॉन ग्रीन के ऊपर हॉट पिंक और फेयरी ऑरेंज से भी एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। नियॉन ग्रीन एक आई-कैचिंग कलर है जिसके साथ फंकी अक्सेसरीज का पेयर काफी आकर्षक लुक देता है। आइये देखते हैं कुछ Neon Fashion photos -                 "/>
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सिलेब्रिटीज तक फैला हुआ Neon green
Spread the love

अभी तक आपने फैशन ट्रेंड्ज़ में Neon colors का जादू सिर्फ Hollywood celebrates में देखा था मगर अब ये ट्रेंड्ज़ Bollywood stars पर भी चढ़ने लगा है.

Neon color का बढ़ता जादू

इस मानसून के मौसम में Neon color का जादू तेजी से बढ़ रहा है, अलग-अलग रंग में होने वाले इन नीयन फैशन को हर कोई पहनना चाह रहा है.

वैसे तो ये फैशन काफी पुराण है लगभग 1980 के दशक में इस फैशन को प्रसिद्धि मिली थी. मगर इसको कई सेलेब्रिटीज़ ने नहीं अपनाया था.

अब ये फैशन फिर से नया लुक लेके युवा और सेलेब्रिटीज़ के बीच आ गया है.

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सिलेब्रिटीज तक फैला हुआ Neon green 1

फैशन ट्रेंड्ज़ में neon colors का जादू

अब आप सबसे हॉट फैशन ब्लॉगर्स और स्ट्रीट स्टाइलिस्ट को इस ट्रेंड को अपनाते हुए मिलेंगे.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने इस नए ट्रेंड्स से लोगो के दिल में अपनी छवि बनाये हुए हैं,  आप कई पार्टी और जगह पर ऐक्टर रणवीर को नियॉन कलर के कपड़ों में नजर आ चुके हैं। इस ट्रेंड्स में मलिका में पीछे नहीं है उन्होंने भी इस neon trendz को अपनाया हुआ है.

Neon की खासियत ही ऐसी है की हर कोई इसे पसंद कर रहा है.

Neon Fashionको अपनाने के लिए आपको सफ़ेद रंग की टी-शर्ट के साथ pair करें या पैंट और टॉप को अलग-अलग भी पहन सकते हैं. नियॉन ग्रीन कलर का आईशैडो आपको एक अलग और आकर्षक लुक देगा। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है केवल नियॉन कलर के आइशैडो लगाएं।

आप इसके साथ नियॉन ग्रीन के ऊपर हॉट पिंक और फेयरी ऑरेंज से भी एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। नियॉन ग्रीन एक आई-कैचिंग कलर है जिसके साथ फंकी अक्सेसरीज का पेयर काफी आकर्षक लुक देता है।

आइये देखते हैं कुछ Neon Fashion photos –

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सिलेब्रिटीज तक फैला हुआ Neon green 2

 

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सिलेब्रिटीज तक फैला हुआ Neon green 3

 

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सिलेब्रिटीज तक फैला हुआ Neon green 4

 

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सिलेब्रिटीज तक फैला हुआ Neon green 5

 

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सिलेब्रिटीज तक फैला हुआ Neon green 6

 

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सिलेब्रिटीज तक फैला हुआ Neon green 7

 

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सिलेब्रिटीज तक फैला हुआ Neon green 8

 

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सिलेब्रिटीज तक फैला हुआ Neon green 9

 

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सिलेब्रिटीज तक फैला हुआ Neon green 10

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *