एक चैट शो के दौरान निक जोनस के भाई केविन जोनस ने बताया कि उनकी छोटी बेटी वेलेंटिना को प्रियंका के साथ कंफरेटेबल होने में काफी वक्त लगा। प्रियंका के ससुराल में यही ऐसा शख्स है जो पहले उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करता था और उनके साथ बुरा व्यवहार भी हुआ था। जोनस ने बताया, 'अब तो मेरी बेटियां घर की नई मेंबर प्रियंका चोपड़ा के साथ सहज हैं लेकिन शुरुआत में छोटी बेटी वेलेंटिना को काफी मुश्किल हुई थी। वो निक के काफी करीब है और उन्हें लेकर प्रोटेक्टिव भी है। जब शुरुआत में प्रियंका निक से मिलती थी और उनके कंधे पर हाथ रखती थीं तो उसे काफी बुरा लगता था। अब वेलेंटिना अपनी चाची के साथ काफी सहज है।"/>
प्रियंका की ससुराल में हुआ बुरा व्यवहार
Spread the love

बॉलीवुड की हॉट इंडियन सेक्सी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बंधन में बंधे अभी ज्यादा दिन नहीं बीते लगभग दोनों की शादी को 3 महीने ही बीतें हैं। और इस बीच एक ऐसा खुलासा हुआ जिसे सुनकर आप हैरान होंगे। जी हाँ, इस बात का खुलासा खुद जोनस ब्रदर्स ने किया है।

प्रियंका की ससुराल में हुआ बुरा व्यवहार 1

एक चैट शो के दौरान निक जोनस के भाई केविन जोनस ने बताया कि उनकी छोटी बेटी वेलेंटिना को प्रियंका के साथ कंफरेटेबल होने में काफी वक्त लगा। प्रियंका के ससुराल में यही ऐसा शख्स है जो पहले उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करता था और उनके साथ बुरा व्यवहार भी हुआ था।

प्रियंका की ससुराल में हुआ बुरा व्यवहार 2

जोनस ने बताया, ‘अब तो मेरी बेटियां घर की नई मेंबर प्रियंका चोपड़ा के साथ सहज हैं लेकिन शुरुआत में छोटी बेटी वेलेंटिना को काफी मुश्किल हुई थी। वो निक के काफी करीब है और उन्हें लेकर प्रोटेक्टिव भी है। जब शुरुआत में प्रियंका निक से मिलती थी और उनके कंधे पर हाथ रखती थीं तो उसे काफी बुरा लगता था। अब वेलेंटिना अपनी चाची के साथ काफी सहज है।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *