खबर है की प्रिय की मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव सितंबर में रिलीज होगी. लेकिन प्रिया प्रकाश वारियर के कभी फिल्म और कभी असल जिंदगी के वीडियो वायरल होते रहते हैं, और इस कारन वे खूब चर्चा में भी रहती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर का एक 2017 का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें में ब्यूटी कम्पीटिशन में अपना इंट्रोडक्शन देती नजर आ रही हैं.     'ओरू अदार लव' में प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया है. 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्य मलाराया पूवी  के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें देश भर में पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो वायरल हो गया था. 'ओरू अदार लव' को उमर लुलू ने डायरेक्ट किया है और यह शान रहमान की धुन है. प्रकाश वारियर पारंपरिक वेशभूषा में हैं, और अपने बारे में हर डिटेल दे रही हैं. वे बता रही हैं कि मेरा नाम प्रिया प्रकाश वारियर है. मैं त्रिशूर के विमला कॉलेज से बीकॉम कर रही हूं. पहले साल की छात्रा हूं. मैं कुछ साल के लिए मुंबई में रही हूं. लेकिन मेरा परिवार त्रिशूर में सेट हो चुका है, इसलिए मैं 12 साल से यहां पर हूं. मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं और मैं सिंगिंग भी करना चाहती हूं. मेरा मानना है कि अपने ख्वाबों का पीछा करो, वे एक दिन जरूर पूरे होंगे.  "/>
Priya Prakash Varrier के इस अंदाज ने फिर दिल को छू लिया
Spread the love

प्रिया प्रकाश वारियर बिना किसी फिल्म के ही हिट होती जा रही हैं

लाइक्स में तो हीरोइन को भी पीछे छोड़ रही हैं. वे इंटरनेट सनसनी पर फैला रही हैं

Priya Prakash Varrier के इस अंदाज ने फिर दिल को छू लिया 1

खबर है की प्रिय की मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव सितंबर में रिलीज होगी. लेकिन प्रिया प्रकाश वारियर के कभी फिल्म और कभी असल जिंदगी के वीडियो वायरल होते रहते हैं, और इस कारन वे खूब चर्चा में भी रहती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर का एक 2017 का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें में ब्यूटी कम्पीटिशन में अपना इंट्रोडक्शन देती नजर आ रही हैं.

 

 

‘ओरू अदार लव’ में प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया है. ‘ओरू अदार लव’ के गाने ‘मनिक्य मलाराया पूवी  के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें देश भर में पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो वायरल हो गया था. ‘ओरू अदार लव’ को उमर लुलू ने डायरेक्ट किया है और यह शान रहमान की धुन है.

Priya Prakash Varrier के इस अंदाज ने फिर दिल को छू लिया 2

प्रकाश वारियर पारंपरिक वेशभूषा में हैं, और अपने बारे में हर डिटेल दे रही हैं. वे बता रही हैं कि मेरा नाम प्रिया प्रकाश वारियर है. मैं त्रिशूर के विमला कॉलेज से बीकॉम कर रही हूं. पहले साल की छात्रा हूं. मैं कुछ साल के लिए मुंबई में रही हूं. लेकिन मेरा परिवार त्रिशूर में सेट हो चुका है, इसलिए मैं 12 साल से यहां पर हूं. मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं और मैं सिंगिंग भी करना चाहती हूं. मेरा मानना है कि अपने ख्वाबों का पीछा करो, वे एक दिन जरूर पूरे होंगे.

 

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *