ट्रेलर बताता है कि ये वरुण और रिया की लव स्टोरी है, जो पागलपन की हद तक प्यार में डूबे हैं। रिया का किरदार मॉडर्न परिवार से है और वरुण इसका बिल्कुल उलट है। शादी के बाद रिया का शहर जाना है और तब ही दोनों की शादी में गड़बड़ शुरू होती है क्योंकि वरुण को घर छोड़ना नहीं है। इसमें दिगांगना भी दिखती हैं और ऐसा लगता है कि वरुण ने उनसे शादी कर ली है। ये देख रिया बुरी तरह टूट चुकी हैं। साफ पता चलता है कि निर्माता मैसेज देना चाहते हैं कि हर स्टोरी का सुखद अंत ही नहीं होता है। बता दें कि इस फिल्म की टीजर जुलाई में जारी हुआ था। अभी तक इसका कोई गाना जारी नहीं हुआ है। काफी दिनों बाद विशेष फिल्म्स के बैनर से कोई फिल्म रिलीज होने वाली है। इसकी रिलीज डेट 12 अक्टूबर है। "/>
रिया चक्रबर्ती ने किया फिल्म जलेबी का प्रमोशन
Spread the love

रोमांटिक फिल्म ‘जलेबी’ का अक्टूबर में रिलीज़ होने जा रही हैं फिल्म के ट्रेलर से ही कहानी की ताजगी महसूस की जा सकती है।
आज Rhea Chakraborty फिल्म जलेबी का प्रमोशन करने जा रही हैं. रिया चक्रबर्ती साफतौर पर इस ट्रेलर में लीड ले रही हैं। साथ में हैं डेब्यू करने वाले वरुण मित्रा और दिगांगना सूर्यवंशी। इसे निर्देशित किया है पुष्पदीप भारद्वाज ने। इसे भट्ट भाइयों के बैनर विशेष फिल्म्स के तहत बनाया गया है।

रिया चक्रबर्ती ने किया फिल्म जलेबी का प्रमोशन 1

ट्रेलर बताता है कि ये वरुण और रिया की लव स्टोरी है, जो पागलपन की हद तक प्यार में डूबे हैं। रिया का किरदार मॉडर्न परिवार से है और वरुण इसका बिल्कुल उलट है। शादी के बाद रिया का शहर जाना है और तब ही दोनों की शादी में गड़बड़ शुरू होती है क्योंकि वरुण को घर छोड़ना नहीं है।

इसमें दिगांगना भी दिखती हैं और ऐसा लगता है कि वरुण ने उनसे शादी कर ली है। ये देख रिया बुरी तरह टूट चुकी हैं। साफ पता चलता है कि निर्माता मैसेज देना चाहते हैं कि हर स्टोरी का सुखद अंत ही नहीं होता है।

बता दें कि इस फिल्म की टीजर जुलाई में जारी हुआ था। अभी तक इसका कोई गाना जारी नहीं हुआ है। काफी दिनों बाद विशेष फिल्म्स के बैनर से कोई फिल्म रिलीज होने वाली है। इसकी रिलीज डेट 12 अक्टूबर है।

रिया चक्रबर्ती ने किया फिल्म जलेबी का प्रमोशन 2

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *