अपने twitter अकाउंट पर shradhha ने कहा की “डेंगू से उबरने के बाद मैं शूट पर लौट आईं हूं। मैं केवल यह शेयर करना चाहती हूं कि मैं बहुत आभारी हूं। मेरा परिवार, प्रियजन मेरी ताकत रहे हैं जिन्होंने मुझे इस बीमारी से उबरने के लिए साथ और ताकत दी।” इसके साथ ही अपनी बात को आगे रखते हुए श्रद्धा कपूर ने कहा कि वह इस दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की हैं जिसे जीवन के हर पल प्यार, देखभाल और सहानुभूति मिलती रहती है। ‘मेरी स्थिति समझने और धैर्य रखने के लिए उन फिल्मों की टीमों का बहुत धन्यवाद जिनका मैं वर्तमान में हिस्सा हूं। मुझे आपको लोगों का प्यार और समर्थन मिला इसके लिए मेरे शुभचिंतकों और प्रशंसकों का शुक्रिया।’ आगे लिखा है की वह डेंगू के वक्त महीने भर घर में ही पड़ी रहती थी। उस दौरान फैमिली के साथ वक्त बीतना काफी अच्छा साबित हुआ। श्रद्धा पिछले माह बैडमिंटन चैंपियन सायना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग के दौरान डेंगू से पीड़ित हो गईं थीं। आपको याद दिला दें की सितम्बर में सायना नेहवाल की बायोपिक फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई थी लेकिन श्रद्धा कपूर की तबियत बिगड़ने के कारन शूटिंग रोक दी गई थी, जो की अब फिर से शुरू होने जा रही है. भूषण कुमार के प्रोडक्शन और अमोल गुप्ते के निर्देशन में बन रही सायना नेहवाल की बायोपिक फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ने बैडमिंटन की जमकर प्रैक्टिस की है. जिसकी तैयारी के लिए श्रद्धा ने अब तक 40 बैडमिंटन क्लासेस ले चुकी हैं. जिसको उन्होंने बहुत इंजॉय भी किया."/>
शूटिंग पर लौटीं श्रद्धा कपूर
Spread the love

श्रद्धा कपूर ने लिखा काफी इमोशनल पोस्ट

स्‍त्री फिल्मे की हीरोइन एवं शक्ति कपूर की बेटी एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों साइना नेहवाल की बायोपिक फिल्‍म ‘साइना’ और फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग शुरु करने की तयारी मई है कुछ दिनों पहले एक खबर आई थी की श्रद्धा कपूर डेंगू से पीड़ित हैं मगर अब खबर आ रही है की उन्होंने खतरनाक बीमारी डेंगू को पछाड़ दिया और वापिस शूटिंग करने की तैयारी में हैं और सबसे बड़ी खबर ये है की आते है उन्होंने अपने एक सोशल मीडिया अकाउंट पर इमोशनल पोस्ट भी लिखी है.

शूटिंग पर लौटीं श्रद्धा कपूर 1

अपने twitter अकाउंट पर shradhha ने कहा की “डेंगू से उबरने के बाद मैं शूट पर लौट आईं हूं। मैं केवल यह शेयर करना चाहती हूं कि मैं बहुत आभारी हूं। मेरा परिवार, प्रियजन मेरी ताकत रहे हैं जिन्होंने मुझे इस बीमारी से उबरने के लिए साथ और ताकत दी।” इसके साथ ही अपनी बात को आगे रखते हुए श्रद्धा कपूर ने कहा कि वह इस दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की हैं जिसे जीवन के हर पल प्यार, देखभाल और सहानुभूति मिलती रहती है। ‘मेरी स्थिति समझने और धैर्य रखने के लिए उन फिल्मों की टीमों का बहुत धन्यवाद जिनका मैं वर्तमान में हिस्सा हूं।

शूटिंग पर लौटीं श्रद्धा कपूर 2

मुझे आपको लोगों का प्यार और समर्थन मिला इसके लिए मेरे शुभचिंतकों और प्रशंसकों का शुक्रिया।’ आगे लिखा है की वह डेंगू के वक्त महीने भर घर में ही पड़ी रहती थी। उस दौरान फैमिली के साथ वक्त बीतना काफी अच्छा साबित हुआ। श्रद्धा पिछले माह बैडमिंटन चैंपियन सायना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग के दौरान डेंगू से पीड़ित हो गईं थीं।

शूटिंग पर लौटीं श्रद्धा कपूर 3

आपको याद दिला दें की सितम्बर में सायना नेहवाल की बायोपिक फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई थी लेकिन श्रद्धा कपूर की तबियत बिगड़ने के कारन शूटिंग रोक दी गई थी, जो की अब फिर से शुरू होने जा रही है. भूषण कुमार के प्रोडक्शन और अमोल गुप्ते के निर्देशन में बन रही सायना नेहवाल की बायोपिक फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ने बैडमिंटन की जमकर प्रैक्टिस की है. जिसकी तैयारी के लिए श्रद्धा ने अब तक 40 बैडमिंटन क्लासेस ले चुकी हैं. जिसको उन्होंने बहुत इंजॉय भी किया.

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *