राजनीती में रोड शो भी किया सोनक्षी ने - लखनऊ लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पूनम सिन्हा (सोनाक्षी सिन्हा की माँ) सोनक्षी ने रोड शो की भी था। 2 जून १९८७ को जन्मी सोनाक्षी की फॅमिली की बात करें तो साक्षी के दो जुड़वां भाइयों लव और कुश सिन्हा हैं माता का नाम पूनम सिन्हा है. Sonakshi sinha mother सोनाक्षी ने कई हिट फिल्मो में भी काम किया जैसे- दबंग. उसके राऊडी राठौर, R राजकुमार, सोन ऑफ़ सरदार, लूटेरा, हॉलिडे, अकीरा ( फिल्म अकीरा के लिए सोनाक्षी ने मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली थी) आदि हिट फिल्मो में काम किया. इन फिल्मो के गाने भी बहुत चले. अब सलमान खान की Dabbang-3 में सोनाक्षी सिन्हा सलमान के साथ नज़र आने वाली हैं. Sonakshi Sinha pic 1 Bikni न पहनने का वादा किया था सोनाक्षी ने अपने घर-वालों से सोनाक्षी के पिता शत्रुधन ने जब फिल्मो में आने की परमिशन दी तो सोनाक्षी ने भी अपने घर वालों से वादा किया की वो अपने घर वालों का नाम कभी डूबने नहीं देगी. इसलिए आज तक सोनाक्षी ने फिल्मो कोई भी Kiss या Bikni Hot scene वाला रोल नहीं किया. और आगे भी ऐसा कोई काम रोल ने करना चाहती हैं. Sonakshi Sinha सोनाक्षी की हॉबी की बात करें तो उन्हें फोटोग्राफी करना, योग करना, रीडिंग और डांस करना बेहद पसंद है. उनके काम के लिए उन्हें सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिला."/>
सलमान की जिद के कारण Sonakshi  ने की बॉलीवुड में एंट्री.
Spread the love

सलमान खान की जिद के कारण Sonakshi  ने की बॉलीवुड में एंट्री.

शत्रुधन सिन्हा नहीं चाहते थे की उनकी बेटी सोनाक्षी फिल्मो में काम करें न ही सोनाक्षी फिल्मो आना चाहती थी. सोनक्षी ने कॉस्ट्यूम डिजाइनर से अपना करियर शुरू किया था। सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म ‘मेरा दिल लेके देखो’ के लिए कॉस्ट्यूम डिजाइन किया था। Lakme Fashion Week 2019 में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने जलवे दिखाए. मगर बताया जाता है फिल्मो में आने के पीछे सलमान की जिद थी. सलमान खान की जिद के कारण सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुधन ने फिल्मों में आना स्वीकार किया. आपको पता ही होगा की फिल्मो आने से पहले सोनाक्षी का वजन काफी बड़ा हुआ था. सलमान खान ने ही उन्हें वजन घटने के लिए मोटीवेट किया था. सोनाक्षी ने अपना वजन 90 किलो से 60 किलो तक कम कर लिया था.

Sonakshi Sinha ramp show

राजनीती में रोड शो भी किया सोनक्षी ने – लखनऊ लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी पूनम सिन्हा (सोनाक्षी सिन्हा की माँ) सोनक्षी ने रोड शो की भी था। 2 जून १९८७ को जन्मी सोनाक्षी की फॅमिली की बात करें तो साक्षी के दो जुड़वां भाइयों लव और कुश सिन्हा हैं माता का नाम पूनम सिन्हा है.

Sonakshi sinha mother

सोनाक्षी ने कई हिट फिल्मो में भी काम किया जैसे- दबंग. उसके राऊडी राठौर, R राजकुमार, सोन ऑफ़ सरदार, लूटेरा, हॉलिडे, अकीरा ( फिल्म अकीरा के लिए सोनाक्षी ने मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली थी) आदि हिट फिल्मो में काम किया. इन फिल्मो के गाने भी बहुत चले. अब सलमान खान की Dabbang-3 में सोनाक्षी सिन्हा सलमान के साथ नज़र आने वाली हैं.

Sonakshi Sinha pic 1
Bikni न पहनने का वादा किया था सोनाक्षी ने अपने घर-वालों से

सोनाक्षी के पिता शत्रुधन ने जब फिल्मो में आने की परमिशन दी तो सोनाक्षी ने भी अपने घर वालों से वादा किया की वो अपने घर वालों का नाम कभी डूबने नहीं देगी. इसलिए आज तक सोनाक्षी ने फिल्मो कोई भी Kiss या Bikni Hot scene वाला रोल नहीं किया. और आगे भी ऐसा कोई काम रोल ने करना चाहती हैं.

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी की हॉबी की बात करें तो उन्हें फोटोग्राफी करना, योग करना, रीडिंग और डांस करना बेहद पसंद है. उनके काम के लिए उन्हें सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिला.

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *