फिल्म thug of hindustan  का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज़ हुआ था जिसे खूब पसंद किया गया था. फिल्म का पहला गाना वाश्मल्ले कुछ दिन पहले सामने आया था जिसमें बिग बी और आमिर एक साथ डांस करते हुए नज़र आये थे. लेकिन अब फिल्म का मोस्ट अवेटेड गाना ‘सुरैया’ जो कैटरीना कैफ पर फिल्माया गया है उसका टीज़र रिलीज़ हो गया है. कैटरीना कैफ को फिल्म के ट्रेलर में बहुत ही कम देखने को मिला लेकिन अब फिल्म का गाना सुरैया का टीज़र रिलीज़ हो चुका है जिसमें कैट को देख आप एक बार फिर उनके दीवाने बन जाएंगे. गाने के टीज़र की शुरुआत होती है कैटरीना से जो कहती हैं, “दिल थामियेगा हुजूर, कभी कभी हमारी अदा देखकर लोग अपनी जान खो बैठते हैं”. कैटरीना का डांस देख इस गाने में न केवल आमिर खान दीवाने बन जाते हैं बल्कि वहां मोजूद सभी फिरंग भी उन्हें निहारते रहते हैं. निर्देशन- इस खूबसूरत गाने को विशाल ददलानी और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज़ दी है जबकि म्यूजिक कंपोज किया है अजय-अतुल ने. लिरिक्स लिखे हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने. विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 8 नवंबर को सभी वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. "/>
कैटरीना कैफ का ये गाना ले-लेगा आपकी जान
Spread the love

गाना सुरैया का टीज़र देख कर आप एक बार फिर उनके दीवाने बन जाएंगे

आमिर खान और अमिताभ बच्‍चन स्‍टारर फिल्‍म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान अगले महीने रिलीज होने वाली है। फिल्‍म में आमिर और अमिताभ के अलावा खूबसूरत कटरीना कैफ भी हैं, जिसका फर्स्ट लुक काफी दिनों पहले ही रिलीज किया गया था।


फिल्म thug of hindustan  का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज़ हुआ था जिसे खूब पसंद किया गया था. फिल्म का पहला गाना वाश्मल्ले कुछ दिन पहले सामने आया था जिसमें बिग बी और आमिर एक साथ डांस करते हुए नज़र आये थे. लेकिन अब फिल्म का मोस्ट अवेटेड गाना ‘सुरैया’ जो कैटरीना कैफ पर फिल्माया गया है उसका टीज़र रिलीज़ हो गया है.

कैटरीना कैफ का ये गाना ले-लेगा आपकी जान 4

कैटरीना कैफ को फिल्म के ट्रेलर में बहुत ही कम देखने को मिला लेकिन अब फिल्म का गाना सुरैया का टीज़र रिलीज़ हो चुका है जिसमें कैट को देख आप एक बार फिर उनके दीवाने बन जाएंगे. गाने के टीज़र की शुरुआत होती है कैटरीना से जो कहती हैं, “दिल थामियेगा हुजूर, कभी कभी हमारी अदा देखकर लोग अपनी जान खो बैठते हैं”. कैटरीना का डांस देख इस गाने में न केवल आमिर खान दीवाने बन जाते हैं बल्कि वहां मोजूद सभी फिरंग भी उन्हें निहारते रहते हैं.

कैटरीना कैफ का ये गाना ले-लेगा आपकी जान 5

निर्देशन- इस खूबसूरत गाने को विशाल ददलानी और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज़ दी है जबकि म्यूजिक कंपोज किया है अजय-अतुल ने. लिरिक्स लिखे हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने. विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 8 नवंबर को सभी वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है.

कैटरीना कैफ का ये गाना ले-लेगा आपकी जान 6

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *