सुलझा टीना दत्ता का विवाद
Spread the love

टीवी शो ‘डायन’ की लीड एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अपने को-स्टार मोहित मल्होत्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे. उनका कहना था कि मोहित ने इंटीमेट सीन्स की शूटिंग के दौरान उन्हें जानबूझकर गलत तरीके से छुआ. टीना ने खुलेआम मोहित पर आरोप लगाए थे. जबकि एक्टर ने आरोपों को गलत बताया था. मगर अब टीना-मोहित के बीच विवाद सुलझ गया है.

 

एक इंटरव्यू में टीना दत्ता ने कहा कि उनके और मोहित के बीच अब विवाद खत्म हो गया है. टीना ने कहा, “मोहित और मैंने मतभेदों को सुलझा लिया है. हमने नई शुरूआत करने का फैसला किया है. मुझे उनके साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है. हमारी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री शो के लिए काम करती है और हम शो की बेहतरी के लिए प्रोफेशनल माहौल बनाए रखना चाहते हैं.”

बकौल टीना, “मुझे खुशी है कि दर्शक शो (डायन) को पसंद कर रहे हैं. मुझे विश्वास है कि इस नई शुरुआत को सभी सराहेंगे और कोई अटकलें नहीं लगेंगी.” वैसे इस विवाद के बाद और शो की कम टीआरपी को मद्देनजर रखते हुए सीरियल डायन के ऑफएयर होने की भी चर्चा थी. लेकिन लीड एक्टर्स के बीच मामला सुलझने के बाद लगता है अब शो बंद नहीं होगा

क्या थे टीना दत्ता के आरोप

उतरन फेम एक्ट्रेस टीना ने कहा था, ”मैंने इससे पहले कई रेप सीन, रोमांटिक और इंटीमेट सीन किए हैं. लेकिन मेरे करियर में पहले कभी ऐसा नहीं हुआ. मोहित बहुत फ्रस्टेटेड हैं. कोई ऐसे बहाने नहीं बनाता कि वो सीन के दौरान बहक गया था. वो ऐसा नहीं कह सकता. उसने सब कुछ जानबूझकर किया. शूट के दौरान मोहित को निर्माताओं ने बर्ताव सुधारने की चेतावनी भी दी थी.”

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *