indianwomenlife पर हम कुछ ऐसे ही टिप्स आपको देंगे जो शादी के सीजन में आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देगी. शादी में मेहंदी कार्यक्रम तो सबसे खास होता ही है. इस कार्यक्रम में यदि काले रंग का क्लासिक कुरता पायजामा चूड़ीदार के साथ पीले रंग का कुर्ता पहनना बेहतर रहेगा। ज्यादा पारंपरिक कार्यक्रमों में पायजामा के साथ कुर्ता पहनना हमेशा क्लासिक लुक देता है। आप स्टाइल के साथ-साथ फिटनेस पर भी ध्यान देते हैं तो चाहे मैचिंग सूट हो या जैकेट और ट्राउजर, डबल ब्रेस्टेड सूट यह दिखाने के लिए पहनना बेहतर होगा. ज्यादा स्मार्ट लुक के लिए पॉकेट स्क्वेयर, लेपल पिन्स या बो टाई या खूबसूरत ब्रोच लगा सकते हैं। शादी में जींस और लेदर जैकेट न पहनें। इस तरह के परिधान पारंपरिक कार्यक्रमों में नहीं पहनें। अाप स्लीवलेस पिंक क्रॉप टॉप के साथ येलो कलर की फूलों वाली स्कर्ट पहनेगी को वह भी अाप पर खूब फबेगी। एेसी ही इन दिनों ट्रेंड में डीप ब्लू रंग की स्कर्ट के साथ स्लीव वाले ब्लाउज भी बहुत अच्छे लगते हैं। शादी दिन आप डिजाइनर सूट पहन कर के भी सबसे अलग दिख सकती है, अगर आप ब्लू और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन के इस्तेमाल से बने डिज़ाइनर सूट को पहनती हैं तो इससे आपको एक मॉर्डन लुक मिलेगा, आजकल यह सूट काफी ट्रेंड में चल रहे हैं। इस दिन गोल्डन और रेड कलर के कॉन्बिनेशन के इस्तेमाल से बने गाउन भी कैरी कर सकती हैं। इससे आपको यूनिक लुक मिलेगा।  
चित्रों का प्रयोग सिर्फ examples और आपको समझने के लिए किया गया है
"/>
शादी के फंक्शन में अपनाएं ये टिप्स
Spread the love

शदियों का माहौल बना हुआ है और भारत में तो शादी बहुत ही शानदार और बेहतरीन ढंग से की जाती है, शादी के समय जो कार्यक्रम होते हैं, उसमे महिलाएं अलग-अलग कार्यक्रमों में क्या पहने, इसके बारे में बहुत सोच – विचार करती हैं और करें भी क्यों नहीं आखिर शादी की रौनक हम महिलयों से ही तो होती हैं. सर्दी का मौसम शुरू होते ही सभी लोगो को नए कपड़े लेने की चिंता होने लगती है। ऐसे में wedding outsfits लेने के लिए हम मॉल पर जाते हैं तो नए-नए कपड़े देख कर परेशान हो जाते हैं।

शादी के फंक्शन में अपनाएं ये टिप्स 1

indianwomenlife पर हम कुछ ऐसे ही टिप्स आपको देंगे जो शादी के सीजन में आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देगी.
शादी में मेहंदी कार्यक्रम तो सबसे खास होता ही है. इस कार्यक्रम में यदि काले रंग का क्लासिक कुरता पायजामा चूड़ीदार के साथ पीले रंग का कुर्ता पहनना बेहतर रहेगा। ज्यादा पारंपरिक कार्यक्रमों में पायजामा के साथ कुर्ता पहनना हमेशा क्लासिक लुक देता है।

शादी के फंक्शन में अपनाएं ये टिप्स 2

आप स्टाइल के साथ-साथ फिटनेस पर भी ध्यान देते हैं तो चाहे मैचिंग सूट हो या जैकेट और ट्राउजर, डबल ब्रेस्टेड सूट यह दिखाने के लिए पहनना बेहतर होगा. ज्यादा स्मार्ट लुक के लिए पॉकेट स्क्वेयर, लेपल पिन्स या बो टाई या खूबसूरत ब्रोच लगा सकते हैं। शादी में जींस और लेदर जैकेट न पहनें। इस तरह के परिधान पारंपरिक कार्यक्रमों में नहीं पहनें।

शादी के फंक्शन में अपनाएं ये टिप्स 3

अाप स्लीवलेस पिंक क्रॉप टॉप के साथ येलो कलर की फूलों वाली स्कर्ट पहनेगी को वह भी अाप पर खूब फबेगी। एेसी ही इन दिनों ट्रेंड में डीप ब्लू रंग की स्कर्ट के साथ स्लीव वाले ब्लाउज भी बहुत अच्छे लगते हैं।

शादी दिन आप डिजाइनर सूट पहन कर के भी सबसे अलग दिख सकती है, अगर आप ब्लू और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन के इस्तेमाल से बने डिज़ाइनर सूट को पहनती हैं तो इससे आपको एक मॉर्डन लुक मिलेगा, आजकल यह सूट काफी ट्रेंड में चल रहे हैं।

शादी के फंक्शन में अपनाएं ये टिप्स 4

इस दिन गोल्डन और रेड कलर के कॉन्बिनेशन के इस्तेमाल से बने गाउन भी कैरी कर सकती हैं। इससे आपको यूनिक लुक मिलेगा।

 

चित्रों का प्रयोग सिर्फ examples और आपको समझने के लिए किया गया है

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *